NDTV Khabar

विधायक पर जूता चलाने वाले बीजेपी सांसद से जब कुमार विश्वास बोले- आपसे बुरा मान कर कहां जाएंगे?

कवि कुमार विश्वास ने संत कबीरनगर से सांसद शरद त्रिपाठी के जूताकांड पर जोगीरा...सारारारा कहते हुए तंज कसा तो सांसद ने भी कहा- बुरा न मानो होली है...दोनों लोगों के बीच हुआ मजेदार ट्वीट-रिट्वीट.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विधायक पर जूता चलाने वाले बीजेपी सांसद से जब कुमार विश्वास बोले- आपसे बुरा मान कर कहां जाएंगे?

कवि कुमार विश्वास की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

कवि कुमार विश्वास होली के दिन पूरे मूड में दिखे. खूब जोगीरा....सारारारारा किया. राष्ट्रीय राजनीति से लेकर क्षेत्रीय दलों के नेताओं पर खूब तंज कसे. इस बीच उन्होंने बीते दिनों संत कबीरनगर में सांसद की ओर से विधायक की जूते से पिटाई की घटना पर भी व्यंग्यबाण चलाए. मामला बीजेपी के संतकबीरनगर सांसद शरद त्रिपाठी से जुड़ा रहा, जिन्होंने सरकारी मीटिंग के दौरान पार्टी के विधायक राकेश बघेल से विवाद होने पर उन्हें जूतों से पीटा था. जिसका वीडियो वायरल हुआ था. इस घटना को लेकर कुमार विश्वास ने होली के दिन तान छेड़कर कहा-पीएम बोले बूथ मगर नेता जी समझे बूट, भरी सभा में सांसद जी ने दिया विधायक कूट...!!!" जोगीरा सारारारारा. कुमार विश्वास ने इन पंक्तियों को ट्वीट भी किया. इस पर सांसद शरद त्रिपाठी भी नहीं चूके. उन्होंने कुमार विश्वास को रिट्वीट करते हुए कहा-बुरा ना मानो होली है. इसके बाद फिर कुमार विश्वास ने सांसद शरद त्रिपाठी को मजेदार जवाब देते हुए लिखा- हा हा हा, शरद बाबू आपसे बुरा मान कर कहां जाएंगे. कुमार विश्वास और बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी के बीच चले इस ट्वीट-रिट्वीट को लेकर फैंस ने भी खूब मौज ली. 

यह भी पढ़ें- कुमार विश्वास ने कहा-कांग्रेस के दरवाजे पर सर जी मांगें छांव, माथा ठोंका, छाती पीटी...


होली के मौके पर कवि कुमार विश्वास(Kumar Vishwas) ने अन्य कई ट्वीट कर हास-परिहास किया. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर अमित शाह तक पर इशारे कर ....जोगीरा सारारारारा किया. कुमार विश्वास ने एक ट्वीट के जरिए यूपी में सपा-बसपा गठबंधन और अखिलेश से चाचा शिवपाल की नाराजगी पर तंज कसा. उन्होंने कहा- मोटा भाई ने कर डाला है इतना मजबूर, बुआ-बबुआ पास हो गए, चाचा हो गए दूर...!!!" जोगीरा सारारारारा. इसके बाद उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा-"कांग्रेस के दरवाज़े पर सर जी मांगें छांव, माथा ठोंका, छाती पीटी, मिला न घण्टा भाव...!!!" जोगीरा सारारारारा. 

टिप्पणियां

वीडियो- होली : कुमार विश्वास ने की रवीश कुमार की तारीफ तो नेताओं पर कसा तंज 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement