NDTV Khabar

कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर निशाना: 'ऐसा लगता है जैसे हाफिज सईद विश्व शांति पर प्रवचन कर रहा हो'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर से कवि कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas) ने निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर निशाना: 'ऐसा लगता है जैसे हाफिज सईद विश्व शांति पर प्रवचन कर रहा हो'

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर फिर साधा निशाना.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर से कवि कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas) ने निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की दिल्ली के जंतर-मंतर पर बुधवार को आयोजित रैली में आए शरद यादव के बहाने कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर परोक्ष रूप से निशाना साधा और कहा कि जिन शरद यादव ने संसद में लोकपाल आंदोलन का मजाक उड़ाया था, उनसे गले मिलकर लोकतंत्र बचाने निकले आत्ममुग्ध बौने को दाद देनी चाहिए. बता दें कि जंतर मंतर पर आयोजिक इस प्रदर्शन (Aam Aadmi Party Opposition Rally) को आम आदमी पार्टी ने तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ सत्याग्रह नाम दिया है. 

अखिलेश को रोके जाने पर कुमार विश्वास का योगी सरकार पर तंज, 'और फिर देते हो लोकतंत्र की दुहाई...भाई रे भाई'


कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि 'जिन शरद यादव ने भरी संसद में लोकपाल आंदोलन का मज़ाक़ उड़ाकर थूका था, उनसे गले मिलकर लोकतंत्र बचाने निकले, पार्टी को प्राइवेट लि० कम्पनी बना लेने वाले आत्ममुग्ध बौने को दाद देनी चाहिए क्योंकि नीचता भरा अखंड-पाखंड व इतनी नारकीय बेशर्मी शायद इस दौर के किसी राजनैतिक लंपट में इतनी नहीं. '

बंगाल विवाद पर बोले कुमार विश्वास: SC वेद की ऋचाओं जैसे फैसले सुनाता है, सब सुविधानुसार व्याख्या कर लेते हैं

कुमार विश्वास ने अपने एक और पुराने ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसमें लिखा है- 'अपने-अपने दलों में हर संभव तरीक़े से लोकतंत्र की बहुधा निर्मम हत्या करने वाले हमारे नेता जब-जब “लोकतंत्र ख़तरे में है ,लोकतंत्र बचाओ, लोकतंत्र मज़बूत करो”, जैसे प्रलाप निहायत बेशर्मी के साथ करते हैं तो ऐसा लगता है जैसे हाफ़िज़ सईद, विश्व-शांति पर प्रवचन कर रहा हो.''

कुमार विश्वास ने कविता के जरिए फैंस को दिया बड़ा संदेश-फिर से सेतु बनाना है

टिप्पणियां

बता दें कि आम आदमी पार्टी की रैली में पहुंचे लेफ्ट लीडर सीताराम येचुरी ने कहा कि हम इस लडाई में साथ हैं. देश को बचाना है. देश के स्वतंत्र धर्मनिरपेक्ष गणराज्य को बचाना है. सिर्फ बेहतर दिल्ली नहीं बेहतर भारत को बचाने के लिए कोशिश करें. महाभारत की लड़ाई में दुशासन और दुर्योधन की एक राजनीति थी. महाभारत की लड़ाई में कुरू वंश का नाश हो गया था. भारत को बचाना है तो नागपुर में बैठे मामा जी को उनको देश की सत्ता से अलग करना जरूरी है. वहीं, आम आदमी पार्टी की महारैली में पहुंचे  फारूक अब्दुल्ला ने कहा-  लोग कहते हैं हम प्रधानमंत्री बनेंगे, अरे पहले आज के प्रधानमंत्री को हटाओ तब तो प्रधानमंत्री बनोगे.

VIDEO: दिल्ली पहुंचीं ममता बनर्जी, कहा-मोदी सरकार का जाना जरूरी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement