Delhi Violence: BJP के मंत्री के बयान पर कुमार विश्वास का हमला- 'मरती रहे जनता, तुम्हारा काम बनता'

दिल्ली में हुए हिंसा में 35 से अधिक लोगों की जान चली गयी और सैकड़ों की संख्या में लोग घायल हो गये. इधर हिंसा कम होने के बाद राजनीतिक बयानबाजी का दौर तेज हो गया है.

Delhi Violence: BJP के मंत्री के बयान पर कुमार विश्वास का हमला- 'मरती रहे जनता, तुम्हारा काम बनता'

Delhi violence: कुमार विश्वास ने हरियाणा सरकार में मंत्री के बयान पर साधा निशाना.

खास बातें

  • हरियाणा सरकार में मंत्री हैं रणजीत चौटाला
  • कुमार विश्वास का रणजीत चौटाला पर हमला
  • बीजेपी के मंत्री ने दिया था विवादस्पद बयान
नई दिल्ली :

Delhi Violence News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में हुई हिंसा में अब तक 35 लोगों की मौत हो गई और सैकड़ों की संख्या में लोग घायल हैं. इधर हिंसा कम होने के बाद राजनीतिक बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. हरियाणा सरकार में मंत्री और BJP नेता रणजीत चौटाला के द्वारा दंगा को जिंदगी का हिस्सा बताए जाने के बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है. कवि से नेता बने कुमार विश्वास ने ट्वीट कर रणजीत चौटाला के बयान पर हमला बोला है. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा है,"ये बोलो मंत्री जी की तुम्हारे जैसों की ज़िंदगी का हिस्सा है, आम हिंदुस्तानी की ज़िंदगी का नहीं ! जब तक दंगे नहीं होंगे तुम जैसे परजीवियों की दुकान सत्ता के सामान से कैसे भरेगी? मरती रहे जनता, तुम्हारा काम बनता."

amug9u

बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में लगातार तीन दिनों तक हुई हिंसा में अब तक 35 लोगों की मौत हो गई है. आज सुबह 6 घायलों ने दम तोड़ा है. वहीं 2 शव बरामद किए गए हैं. जीटीबी अस्पताल में 30 और एलएनजीपी अस्पताल में 3 लोगों की मौत हुई है.  200 से ज़्यादा लोग अस्पताल में हैं, जिनमें कुछ लोगों की हालत काफ़ी गंभीर बताई जा रही है. हिंसा को लेकर अलग-अलग थानों में 18 एफ़आईआर दर्ज की गई है और 130 उपद्रवियों को गिरफ़्तार किया गया है. 

दिल्ली हिंसा पर हरियाणा सरकार के मंत्री रणजीत चौटाला का अजीब बयान- दंगे तो होते रहते हैं, ज़िन्दगी का हिस्सा हैं

Newsbeep

मालूम हो कि हरियाणा सरकार में मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा था कि दंगे तो होते रहते हैं, पहले होते रहे हैं, ऐसा नहीं है... जब इंदिरा गांधी की हत्या हुई, तो पूरी दिल्ली जलती रही.. ये तो जिंदगी का हिस्सा है... जो होते रहते हैं...उन्होंने आगे कहा कि सरकार इस मामले में मुस्तैदी से कंट्रोल रही है. यह दिल्ली का मामला है और ज्यूडीशियल मामला है इस पर कुछ नहीं चाहता हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दिल्ली हिंसा में मारे गये लोगों के परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए करना पड़ रहा है इंतजार