BJP के सांसद और विधायक के बीच हाथापाई पर कुमार विश्वास ने किया तंज, कहा- दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई!

उन्होंने (Kumar Vishwas) इस हाथापाई के बाद एक ट्वीट कर कहा कि सीमा पर कौन पहले जाए पाकिस्तान से लड़ने शायद यही मुद्दा रहा होगा ! आख़िर तक सुनिए वीडीयो...आख़िर में अलग-अलग भाषा-बोली में “भारतमाता की जय” भी शायद सुनाई देगा !

BJP के सांसद और विधायक के बीच हाथापाई पर कुमार विश्वास ने किया तंज, कहा- दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई!

कुमार विश्वास ने बीजेपी सांसद और विधायक के बीच हुई हाथापाई को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • संत कबीर नगर की है घटना
  • बीजेपी सांसद और विधायक आपस में भिड़े
  • कुमार विश्वास ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

यूपी के संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) के सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) और विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) के बीच हुई हाथापाई को लेकर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने तंज कसा है. उन्होंने (Kumar Vishwas) इस हाथापाई के बाद एक ट्वीट कर कहा कि दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गयी ! एक सांसद एक विधायक ! सीमा पर कौन पहले जाए पाकिस्तान से लड़ने शायद यही मुद्दा रहा होगा ! आख़िर तक सुनिए वीडीयो...आख़िर में अलग-अलग भाषा-बोली में “भारतमाता की जय” भी शायद सुनाई देगा ! ऐसे लोग देश की संसद और विधानसभाओं में ज़रूर भेजते रहें. बता दें कि उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में बीजेपी के सांसद और विधायक बुधवार को एक बैठक के दौरान आपस में भिड़ गए थे.

 

 

इस दौरान संत कबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) को जूते से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थकों भी आपस में भिड़ गए. खास बात यह है कि दोनों नेताओं में फाउंडेशन स्टोन पर नाम लिखवाने को लेकर मारपीट हुई. इस दौरान भारी हंगामे और मारपीट से मौके पर अफरातफरी भी मच गई. आसपास मौजूद लोगों ने मामले को आगे बढ़ने से बचाने के लिए बीच बचाव किया. इस विवाद को लेकर जमकर नारेबाजी भी हुई.

'ऑपरेशन बालाकोट' के सबूत मांगने वाले नेताओं को कुमार विश्वास का करारा जवाब

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शरद त्रिपाठी (Sharad Tripathi) बार-बार कहते हुए सुने जा सकते हैं कि सांसद कौन है. सवाल-जवाब के दौर के बाद सांसद शरद त्रिपाठी अपना आपा खो बैठे और जूता निकाल कर विधायक राकेश सिंह (Rakesh Singh) को पीटने लगे. हालांकि विधायक राकेश सिंह भी अपनी सीट से उठे और शरद त्रिपाठी के पास पहुंचे और उसी अंदाज में जवाब दिया, लेकिन फर्क सिर्फ इतना था कि विधायक जी ने अपने जूते नहीं निकाले थे. गौरतलब है कि कुमार विश्वास ने कुछ दिन पहले ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी तंस कसा था.

सलमान खुर्शीद ने अभिनंदन का नाम UPA सरकार से जोड़ा, तो कुमार विश्वास ने ऐसे कसा तंज

गठबंधन को लेकर कांग्रेस के इनकार के बाद कुमार विश्वास(Kumar Vishvas) ने एक के बाद एक ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर चुटकी ली थी. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने पहले ट्वीट में केजरीवाल पर अपने अंदाज में तंज कसा और एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था . उन्होंने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा, "तो उन्होंने लगभग मना कर दिया जी." कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया. उन्होंने इस ट्वीट में बिना नाम लिए तंज कसा. हालांकि, उनके इस ट्वीट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के लिए ही है.  

VIDEO: बीजेपी के सांसद-विधायकों में हाथापाई.

 

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com