NDTV Khabar

विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी के लिए कुमार विश्वास ने किया बजरंगबली का वंदन

Abhinandan: अभिनंदन वर्धमान की वतन वापसी की कामना करते हुए कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में प्रार्थना की और उनकी वतन वापसी पर बधाई दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी के लिए कुमार विश्वास ने किया बजरंगबली का वंदन

Kumar Vishwas ने Abhinandan की वापसी पर प्रार्थना की.

खास बातें

  1. एक कवि-सम्मेलन के लिए अयोध्या पहुंचे कुमार विश्वास
  2. आस्था के केंद्र हनुमानगढ़ी में पहुंचकर किया पूजन
  3. पूरा देश उत्सुकता से कर रहा था अभिनंदन की प्रतीक्षा
नई दिल्ली:

विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthaman) की वतन वापसी की कामना करते हुए कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने भगवान बजरंगबली का वंदन किया. जब 'लंका-दहन' करके देश वापस लौट रहे भारतीय जांबाज भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन (Abhinandan) की प्रतीक्षा पूरा देश उत्सुकता से कर रहा था तब चर्चित कवि डॉ कुमार विश्वास ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में उनकी सकुशल वापसी के लिए प्रार्थना की.

कुमार विश्वास ने अयोध्या में भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान (IAF Pilot Abhinandan Varthaman) की सकुशल रिहाई के लिए बजरंग बली से विशेष प्रार्थना की. एक कवि-सम्मेलन के लिए अयोध्या पहुंचे कुमार विश्वास ने आस्था के केंद्र हनुमानगढ़ी (Hanuman Garhi) में स्थित मंदिर में हनुमान जी की वंदना की.

अभिनंदन की वतन वापसी से पहले वाघा बॉर्डर पर हुई बारिश, कुमार विश्वास ने किया यह Tweet...


उल्लेखनीय है कि विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Wing commander abhinandan varthaman) की पाकिस्तान से वापसी का इंतजार शुक्रावार को सुबह से ही किया जा रहा था. उनकी वापसी पर देश-दुनिया की निगाहें टिकी थीं. पूरे देश में हर जाति-धर्म के लोग अपने-अपने तरीके से अभिनंदन की वापसी के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे थे.

VIDEO : विंग कमांडर अभिनंदन भारत वापस आए

टिप्पणियां

कुमार विश्वास ने अपने तरीके से भगवान की वंदना की.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement