चोरी हुई फॉर्च्यूनर मिलने पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी, चौर्यकौशल पर भारी पड़े UP पुलिस के खोजी प्रयास

फरवरी में कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी उनकी कीमती कार चोरी हो गई थी. गाड़ी चोरी होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

चोरी हुई फॉर्च्यूनर मिलने पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी, चौर्यकौशल पर भारी पड़े UP पुलिस के खोजी प्रयास

घर के बाहर चोरी हुई गाड़ी मिलने पर कुमार विश्वास ने कही ये बात (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) की आठ महीने पहले घर के बाहर से चोरी हुई फॉर्च्यूनर (Fortuner) कार मिलने पर उन्होंने ट्वीट करके चुटकी ली. कुमार विश्वास ने कहा कि चौर्यकौशल पर उत्तर प्रदेश पुलिस का खोजी प्रयास भारी पड़ा. साथ ही कार को ढूंढने के लिए उन्होंने गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी और उनकी टीम का आभार जताया. पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह को पकड़ा, जिनके पास कई गाड़ियां बरामद हुई हैं. बताया जा रहा है कि इसमें कुमार विश्वास की गाड़ी भी शामिल है. 

कुमार विश्वास ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा है कि “चौर्यकला विशारद” श्रीमान कामिल उर्फ आमिर, मो०कल्लू उर्फ मोमीन, काला उर्फ आरिफ व नसीबो उर्फ नसीबुद्दीन द्वारा आठ माह पहले मेरे द्वार पर प्रदर्शित चौर्यकौशल पर यूपी पुलिस के  खोजी-प्रयास भारी पड़े. अनेक वाहनों के साथ-साथ यह रथ भी बरामद करने के लिए आईपीएस नैथानी व उनकी टीम का आभार." 

bntn08cg

कुमार विश्वास के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

लेखक डॉक्टर पवन विजय नाम के यूजर ने कुमार विश्वास को टैग करते हुए लिखा, "मुबारक़ हो! जिसका खोया फार्च्यून अगर नवरात्र में वापस मिल जाये तो उस पर लक्ष्मी की अहेतुक कृपा है." इस पर कुमार विश्वास ने कहा, "अब समझ लो बालक! नवरात्र में वह फारच्यून(र) मिला है जिसका चालक “हरि” है."

Newsbeep

बता दें कि फरवरी महीने में कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी उनकी कीमती कार चोरी हो गई थी. गाड़ी चोरी होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. कुमार विश्वास के घर के सामने खड़ी उनकी कीमती कार चोरी होने की घटना से इलाके के लोगों में भी हड़कंप मच गया था.

वीडियो: कार के बोनट पर पुलिसकर्मी को 2 KM तक ले गया ड्राइवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com