उमर अब्दुल्ला ने मजाक उड़ाने पर दिया जवाब तो बोले कुमार विश्वास- जिसकी मस्ती ज़िंदा है, उसकी हस्ती ज़िंदा है

करीब 236 दिन तक हिरासत में रहने के बाद रिहा हुए उमर अब्दुल्ला को अब देश के लॉकडाउन के स्थिति में रहना होगा. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के ट्वीट और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं.

उमर अब्दुल्ला ने मजाक उड़ाने पर दिया जवाब तो बोले कुमार विश्वास- जिसकी मस्ती ज़िंदा है, उसकी हस्ती ज़िंदा है

कुमार विश्वास.

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को करीब आठ महीने की हिरासत से मंगलवार को रिहा किया गया. इसके बाद मंगलवार शाम को पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया. ऐसे में टि्वटर पर यूजर्स ने उमर अब्दुल्ला के मजाक वाले मीम शेयर करने शुरू कर दिया. ऐसे में उमर अब्दुल्ला को भी इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा और ट्रोल हो रहे एक तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- इस वक्त गंभीर और भयावह समय है, इसलिए यह छोटे मजाक दुख नहीं पहुंचाते. उमर अब्दुल्ला के इस बयान पर कुमार विश्वास ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि  हास-परिहास को पाल-पोस कर “जिंदाँ” में “ज़िंदा” रखने पर बधाई.

कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'जिसकी मस्ती ज़िंदा है, उसकी हस्ती ज़िंदा है. ज़रूरी नहीं कि बंधन में बाध्यता भी हो ! हास-परिहास को पाल-पोस कर “जिंदाँ” में “ज़िंदा” रखने पर बधाई !'


बताते चले कि करीब 236 दिन तक हिरासत में रहने के बाद रिहा हुए उमर अब्दुल्ला को अब देश के लॉकडाउन के स्थिति में रहना होगा. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के ट्वीट और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण देशभर में तेजी से बढ़ना शुरू हो गई है. इसी मद्देनजर भारत सरकार ने पूरे देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है. मंगलवार की रात 8 आठ बजे प्रधानमंत्री ने देश को संबोधन के दौरान 21 दिन का लॉकडाउन करने की सूचना देशवासियों को दी. पिछले तीन दिनों से 70 या उससे अधिक के मामले लगातार सामने आए हैं. ऐसे में अब सरकार भी लोगों को सतर्कता बनाए रखना के लिए बार-बार लोगों से अपील कर रही है कि वह अपने घरों में ही रहे. 

वीडियो: कोरोनावायरस: पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन