NDTV Khabar

वर्ल्डकप जीतने के बाद भी इंग्लैंड में 'सन्नाटा', Video शेयर कर कुमार विश्वास बोले- हम जीतते तो धुआं-धुआं कर देते

क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) के फाइनल में रोमांचक मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हुआ, जिसमें अंग्रेजों की टीम ने शानदार जीत दर्ज की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वर्ल्डकप जीतने के बाद भी इंग्लैंड में 'सन्नाटा', Video शेयर कर कुमार विश्वास बोले- हम जीतते तो धुआं-धुआं कर देते

England vs New Zealand: इंग्लैंड की सड़कों पसरा सन्नाटा, कुमार विश्वास ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) के फाइनल में रोमांचक मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हुआ, जिसमें अंग्रेजों की टीम ने शानदार जीत दर्ज की. आखिरी ओवर के आखिरी गेंद तक चली इस मैच में मुकाबला टाई रहा, लेकिन सुपर ओवर के नियम के मुताबिक अधिक बाउंड्री के बलबूते इंग्लैंड टीम को जीत मिल गई. इस मैच के बाद देश-दुनिया के लोग सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. ट्विटर पर अक्सर एक्टिव रहने वाले कवि कुमार विश्वास ने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड से जुड़े कई ट्वीट किए. इस ट्वीट में उन्होंने अपने व्यू दिए हैं. कुमार विश्वास ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें इंग्लैंड की सड़कों पर सन्नाटा दिखाई दे रहा है.

चिड़िया घर से भागा चिंपांजी, बीच में आया कर्मचारी तो उछलकर मारी लात, देखें VIDEO


उन्होंने इस वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ''हम जीतते तो धुआं-धुआं कर देते, एक ये हैं क़तई बेस्वाद लोग हैं ये गोरे तो.. #CWC19Final'' वीडियो में लिख है 'जीतने के बाद का सन्नाटा'. इसी को लेकर विश्वास ने तंज कसा है. वहीं एक और भारतीय फैन ने उनके ट्वीट पर वीडियो पोस्ट करके लिखा, ''क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के बाद कोई सेलीब्रेशन नहीं दिख रहा है... मुझे संदेह है कि कोई जानता भी हो कि इंग्लैंड क्रिकेट वर्ल्डकप जीत गई है.''

सगाई होते ही दुल्हन ने दहेज में मांगी ऐसी चीज़, बाराती हैरान लेकिन दूल्हे ने ऐसे पूरी की उसकी Wish

टिप्पणियां

कुमार विश्वास ने एक अन्य ट्वीट में न्यूजीलैंड टीम की तारीफ करते हुए लिखा, ''डियर न्यूजीलैंड, आप लोगों ने शानदार और अच्छा खेल दिखाया, ये आपकी हार नहीं है भाई, यह क्रिकेट की जीत है.'' मालूम हो कि इंग्लैंड को पहला विश्व कप खिताब दिलाने वाले कप्तान इयोन मोर्गन जीत के बाद बेहद खुश नजर आए और अपनी टीम की जमकर तारीफ की. मैच के बाद मोर्गन ने कहा, "मेरे और मेरी टीम समेत पिछले चार साल में इससे जुड़े सभी लेगों के लिए यह जीत बहुत मायने रखती है. सही योजना, कड़ी मेहनत, समर्पण, प्रतिबद्धता और किस्मत का साथ होने के कारण आज हम खिताब जीत पाए हैं."

Video: व्यंग्य के रंग में कुमार विश्वास



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement