IAF की कार्रवाई: कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज, कहा-' नौटंकी नहीं करूंगा'

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि अब इन्होंने ऐसे माहौल में नौटंकी न करने का फैसला किया है.

IAF की कार्रवाई: कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज, कहा-' नौटंकी नहीं करूंगा'

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

खास बातें

  • कुमार विश्वास ने सीएम पर साधा निशाना
  • कुमार ने कहा अब बौना जानबूझकर नौटंकी नहीं करेगा
  • सीएम केजरीवाल ने रद्द किया था अपना उपवास
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा अपना अनशन तात्काल टालने के फैसले को लेकर कवि कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas) ने सीएम पर तंज किया है. उन्होंने ट्वीट कर रहा कहा कि जब पूरा देश अपने शहीदों के शोक में था तो आत्ममुग्ध बौना बोला- 'नौटंकी करूंगा', जब पूरा देश अपने सैनिकों के शौर्य पर जोश में है तो आत्ममुग्ध बौना कह रहा है कि नौटंकी नहीं करूंगा. बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने भारतीय वायुसेना द्वारा पीओके स्थित आतंकी ठिकानों पर की गई कार्रवाई के मद्देनटर अपना उपवास रद्द किया था. उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया कि दिल्ली को पूर्ण राज्य के दर्जे के लिए किया जाने वाला अपना उपवास, मैं भारत-पाकिस्तान की स्थिति को देखते हुये स्थगित कर रहा हूं.

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा हो. इससे पहले अपने ट्विटर हैंडल के जरिेए उन्होंने लिखा था कि कार्यकर्ताओं के खून-पसीने, साथियों के निस्वार्थ श्रम व करोड़ों लोगों की दुआओं ने 70 में 67 सीट दिलाईं लेकिन एक आत्ममुग्ध, असुरक्षित बौने के ओछेपन ने उसी जनादेश को इस गिरावट तक ला दिया कि जिनकी सीट जीरो की आज उन्हीं के सामने गिड़गिड़ा रहा है. सबके भरोसे की पीठ में छुरा घोंपने का फल. कुमार विश्वास यहीं नहीं रुके. इसके बाद केजरीवाल के ट्वीट से ही उनको निशाने पर लिया. 

 

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने इसके साथ उस 5 साल पुराने ट्वीट को भी रिट्वीट किया था. जिसमें अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा था कि किसी भी परिस्थिति में बीजेपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं किया जाएगा. अरविंद केजरीवाल ने यह ट्वीट 28 नवंबर 2013 को किया था. 

कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर निशाना: 'ऐसा लगता है जैसे हाफिज सईद विश्व शांति पर प्रवचन कर रहा हो'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने  एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि गठबंधन के लिए हम कांग्रेस (Congress) को मना-मना कर थक गए है. लेकिन कांग्रेस (Congress) मानने को तैयार है ही नहीं. लगता है कांग्रेस ने तय कर लिया है कि बीजेपी (BJP) को केंद्र और उत्तर प्रदेश में जिताना चाहती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर मुझे ये भरोसा हो जाए कि दिल्ली (Delhi) में बीजेपी को कांग्रेस हरा देगी तो मैं सातों सीटें छोड़ दूंगा. इधर कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि वह आम आदमी पार्टी (AAP) से गठबंधन नहीं करेंगे. दिल्ली कांग्रेस के नेता जेपी अग्रवाल ने कहा था कि हम तो अरविंद केजरीवाल के पास नहीं गए थे. आप हमसे गठबंधन करना चाहते हैं. हम बहुत पुरानी पार्टी हैं इसलिए हमें राजनीति करना न सिखाएं. दिल्ली की जनता जानती है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने काम नहीं किया, इनका अस्तित्व खत्म हो जाएगा.