NDTV Khabar

डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर कुमार विश्वास का ममता बनर्जी पर निशाना, Tweet हुआ वायरल

कोलकाता से शुरू हुए इस प्रदर्शन ने राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन का रूप ले लिया है. कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने इसको लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर कुमार विश्वास का ममता बनर्जी पर निशाना, Tweet हुआ वायरल

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas)

खास बातें

  1. डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर कुमार विश्वास का ट्वीट
  2. ममता बनर्जी पर साधा निशाना
  3. स्वास्थ्य मंत्री और गृहमंत्री से की अपील
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों से मारपीट की घटना के खिलाफ जूनियर  डॉक्टरों की हड़ताल  के समर्थन में देश के कई हिस्सों में जगह-जगह प्रदर्शन हो रहा है. इस प्रदर्शन ने अब राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन का रूप ले लिया है. इस मामले को लेकर कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है. साथ ही कुमार विश्वास  (Kumar Vishwas)  ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से इस मामले में हस्तक्षेप करने का निवेदन किया है. कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

डॉक्टरों की हड़ताल: 300 डॉक्टरों का इस्तीफा, ममता और केंद्र में वार-पलटवार, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?


कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने लिखा कि स्वास्थ्य मंत्री @drharshvardhan व गृहमंत्री @HMOIndia से निवेदन है कि तुरंत हस्तक्षेप करके जीवन-रक्षक डॉक्टर्स को समुचित सुरक्षा मुहैया कराएं. कृपया मरीजों के बारे में सोचते हुए तुरंत कार्यवाही करें. कुमार विश्वास ने इस तरह  इस मामले को लेकर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है. कुमार विश्वास वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. 

दिल्ली कांग्रेस में आंतरिक कलह? प्रभारी पर पार्टी नेता ने लगाया बदसलूकी का आरोप, कहा- किसी और को दिया जाए प्रभार

डॉक्टरों की हड़ताल के मामले में हर्षवर्धन ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) से उनके प्रदेश में डॉक्टरों के खिलाफ अल्टीमेटम वापस लेने का आग्रह किया था. उनका कहना था कि ममता के अल्टीमेटम के कारण देशभर में डॉक्टर हड़ताल पर चले गए. स्वास्थ्य मंत्री कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्वीट के जरिए कहा था, "मुझे काफी दुख है कि पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों पर अत्याचार के विरोध में पूरे देश के डॉक्टरों को हड़ताल करनी पड़ी. मैं ममता बनर्जी से कहता हूं कि वह चिकित्सा समुदाय के दिए अपना अल्टीमेटम वापस लें और इसे प्रतिष्ठा का मुद्दा न बनाएं."

PM मोदी की अध्यक्षता वाली नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होंगे ममता बनर्जी और KCR

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने (Mamata Banerjee) कहा था कि पश्चिम बंगाल में रहने वालों को बांग्ला भाषा में बोलना सीखना होगा. ममता ने भाजपा पर राज्य की सत्ता हथियाने के लिए 'गुजरात मॉडल' लागू करने की कोशिश में बंगालियों और अल्पसंख्यकों को निशाना बनाने का आरोप लगाया था.  उन्होंने कहा था कि वह बीजेपी को कभी भी पश्चिम बंगाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का गृह प्रदेश गुजरात में बदलने नहीं देंगी.

टिप्पणियां

VIDEO: डॉक्‍टरों की हड़ताल पर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से NDTV की खास बातचीत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement