Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पाकिस्तान को कुमार विश्वास की खरी-खरी, नवाज मियां नौशेरा वाली Good Night कबूल करो

पाकिस्तान की सेना ने मंगलवार को भारत के उस दावे को 'गलत' करार दिया जिसमें कहा गया है कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर ताबड़तोड़ गोले दागकर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की एक चौकी को ध्वस्त कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान को कुमार विश्वास की खरी-खरी, नवाज मियां नौशेरा वाली Good Night कबूल करो

कुमार विश्वास का पाकिस्तान पर तंज

खास बातें

  1. नौशेरा सेक्टर में 9 और 10 मई को सेना ने यह कार्रवाई की
  2. पाकिस्तान ने भारतीय दावे को गलत करार दिया
  3. सेना की इस कार्रवाई का केजरीवाल ने भी किया समर्थन
नई दिल्ली:

भारतीय सेना ने एक वीडियो जारी कर दावा किया कि उसने नौशेरा सेक्टर में उन पाकिस्तानी चौकियों को तबाह कर दिया, जहां से आतंकियों की घुसपैठ होती है. रजौरी के नौशेरा सेक्टर में 9 और 10 मई को सेना ने यह कार्रवाई की. सेना की ओर से पाकिस्तानी पोस्ट पर 11 गोले दागे गए. सेना के मुताबिक- उन्हीं पोस्ट को निशाना बनाया गया जहां से आतंकियों को मदद मिलती है. इसके पीछे मंशा पाकिस्तान को साफ संदेश देने की है कि आतंकी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. 

टिप्पणियां

इस पर पाकिस्तान की सेना ने मंगलवार को भारत के उस दावे को 'गलत' करार दिया जिसमें कहा गया है कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर ताबड़तोड़ गोले दागकर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की एक चौकी को ध्वस्त कर दिया. इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया, नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी चौकी को नष्ट करने और एलओसी के पास आम लोगों पर पाकिस्तानी सेना द्वारा गोलीबारी किए जाने के भारतीय दावे गलत हैं.


अब इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अपने पोस्ट में लिखा कि 'नवाज़ मियां, #IndianArmy की ओर से नौशेरा वाली Good Night कबूल करो. शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे, यकीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड़ चुके अपने बुजुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो. 

आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने भी नौशेरा में पाकिस्तान पोस्ट पर कार्रवाई के लिए सेना को सलाम. देश को सैनिकों पर गर्व है. उधर- रक्षामंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट कर कहा कि नियंत्रण रेखा पर सेना की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है. जम्मू-कश्मीर में शांति के लिए इस तरह की कार्रवाई जरूरी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... करीना कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर मची धूम- देखें Photos

Advertisement