Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

World Cup के सेमीफाइनल में भारत की हार पर कुमार विश्वास ने किया ट्वीट, कहा- हार-जीत तो....

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने रवींद्र जडेजा के लिए लिखा कि हार-जीत जो भी हो पर तुमने दिल जीत लिया प्यारे. बता दें कि न्यूजीलैंड ने भारत को विश्वकप के पहले सेमीफाइनल में 18 रनों से हरा दिया है.

World Cup के सेमीफाइनल में भारत की हार पर कुमार विश्वास ने किया ट्वीट, कहा- हार-जीत तो....

कुमार विश्वास ने भारत की हार के बाद कहा- हार-जीत को लगी रहती है

खास बातें

  • कुमार विश्वास ने रवींद्र जडेजा की तारीफ की
  • कहा- हार जीत तो लगी ही रहती है
  • न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल में हारा भारत
नई दिल्ली:

विश्वकप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद कवि डॉ. कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने (Kumar Vishwas) कहा “बड़ी मुश्किल से जागी थी जमाने की निगाहों में उसी उम्मीद के मरने का मातम कर रहा हूं मैं..!”. एक अन्य ट्वीट में कुमार ने लिखा,'चल खुसरो घर अपने'. कुमार विश्वास ने सेमीफाइनल में खेली गई रवींद्र जडेजा की पारी की भी तारीफ की. उन्होंने (Kumar Vishwas) लिखा कि हार-जीत जो भी हो पर तुमने दिल जीत लिया प्यारे. बता दें कि न्यूजीलैंड ने भारत को विश्वकप के पहले सेमीफाइनल में 18 रनों से हरा दिया है. इसके साथ ही न्यूजीलैंड विश्वकप के फाइनल में प्रवेश कर चुकी है. जहां उसका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा. 

गौरतलब है कि अंकतालिका में शीर्ष स्‍थान पर रहते हुए वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019)  के सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया के लिए एक मैच का खराब प्रदर्शन भारी पड़ा. टीम इंडिया को आज यहां टूर्नामेंट के बारिश से प्रभावित पहले सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड से 18 रन की हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही विराट कोहली ब्रिगेड के वर्ल्‍डकप के सुनहरे अभियान पर 'ब्रेक' लग गया. टीम इंडिया यह मैच हारी जरूर लेकिन हरफनमौला रवींद्र जडेजा की तूफानी बल्‍लेबाजी (77 रन, 59 गेंद, चार चौके और चार छक्‍के) ने हर किसी का दिल जीत लिया. न्‍यूजीलैंड के 239 रन के स्‍कोर का पीछा करते हुए टीम इंडिया एक समय 92 रन पर छह विकेट गंवा चुकी थी और लग रहा था कि टीम इंडिया बिना संघर्ष किए ही हार जाएगी. ऐसे मौके पर सर रवींद्र जडेजा ने अनुभवी धोनी के मार्गदर्शन में कीवी टीम पर हल्‍ला बोल दिया.

कर्नाटक के सियासी संकट पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी, बोले- बेटा भयो बसुदेव के धाम औ...

दोनों बल्‍लेबाजों ने सातवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की और एक समय तो ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया मैच में जीत हासिल कर लेगी. जडेजा ने छक्‍के-चौके लगातार कीवी गेंदबाजों की हालत खराब कर दी. जडेजा की इस जीवट भरी पारी के बावजूद टीम इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर आउट हो गई. 18 रन की हार के साथ उसे मुकाबले से बाहर होना पड़ा.मैच में न्‍यूजीलैंड टीम के कप्‍तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया था.भारत को शुरुआत में ही तीन झटके देने वाले मैट हैनरी मैन ऑफ द मैच रहे.