NDTV Khabar

कवि कुमार विश्वास ने कंगना रनोट की 'तारीफ' में किया यह ट्वीट

कुमार विश्वास ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट पर 32 रुपये के लिए तंज भी कसा था. 

478 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कवि कुमार विश्वास ने कंगना रनोट की 'तारीफ' में किया यह ट्वीट

कुमार विश्वास.

खास बातें

  1. कुमार विश्वास ने किया ट्वीट
  2. कंगना को लेकर कुमार का ट्वीट
  3. कुमार ने की उनकी तारीफ
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी नेता और कवि कुमार विश्वास आए दिन अब अपने ट्वीट को लेकर खबरों में बने रहने लगे हैं. वैसे उन्हें ख्याति के लिए ऐसे किसी ट्वीट की जरूरत नहीं, दुनिया उनकी कलम और आवाज़ की कद्र करती है. कुमार विश्वास ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट पर 32 रुपये के लिए तंज भी कसा था. कवि कुमार विश्वास ने कंगना रनोट के हैशटैग के साथ ट्वीट किया है. दर्द में वह शक्ति है जो मनुष्य को दृष्टा बना देती है. बता दें कि हाल ही में कंगना रनोट एनडीटीवी के खास कार्यक्रम यूथ फॉर चेंज में आईं थी और महीलाओं के अधिकार पर एक शानदार चर्चा का हिस्सा रहीं.
 
वैसे कुमार विश्वास ने हरिवंश राय बच्चन की 'नीड़ का निर्माण' कविता गाई थी और उसे यूट्यूब पर भी अपलोड किया था. कुमार यूट्यूब पर 'तर्पण' नाम से अपने वीडियो शेयर करते हैं. उन्‍होंने बीते 8 जुलाई को इस कविता को शेयर किया था. हालांकि कुमार विश्वास द्वारा इस कविता को शेयर करते हुए बकायदा हरिवंश राय बच्चन को क्रेडिट भी दिया था.

यह भी पढ़ें : 30 की उम्र में बच्‍चे चाहती थीं कंगना, पर अब कह रही हैं 'सिंगल रहने दे'

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने बीते 10 जुलाई को कुमार विश्वास को टैग करते हुए ट्वीट किया था, जिसमें उन्‍होंने इस वीडियो को लेकर कहा था 'ये कॉपीराइट का उल्‍लंघन है. हमारा लीगल डिपार्टमेंट इस बात की सुध लेगा.

इसके जवाब में कुमार विश्वास ने एक ट्वीट के जरिये अमिताभ बच्‍चन से कहा था कि 'सभी कवियों से मुझे इसके लिए सराहना मिली, लेकिन आपसे नोटिस मिला. बाबूजी को श्रद्धांजलि का वीडियो डिलीट कर रहा हूं. साथ ही आपके द्वारा मांगने पर 32 रुपये भेज रहा हूं, जो इससे कमाए हैं. प्रणाम'.
VIDEO: कंगना की एक शानदार सोच

इससे पहले पार्टी में कुमार विश्वास के खिलाफ कुछ आवाज बुलंद हुई थी. पार्टी नेता दिलीप पांडे कुमार विश्वास के खिलाफ कुछ ज्यादा मुखर रहे हैं. याद होगा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी दफ़्तर के बाहर कुमार विश्वास के खिलाफ पोस्टर लगाए गए थे जिसमें कुमार विश्वास गद्दार, धोखेबाज बताकर पार्टी से निकालने की मांग की गई थी. पोस्टर में लिखा था 'भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो.. बाहर करो'. साथ ही इसमें कुमार विश्वास का काला सच बताने के लिए भाई दिलीप पांडेय का आभार भी व्यक्त किया गया था हालांकि इस पोस्टर को किसने जारी किया है इसकी कोई जानकारी नहीं थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement