NDTV Khabar

रामनवमी पर कुमार विश्वास ने एक तस्वीर साझा की, तो विश्व हिंदू परिषद ने ली कुछ ऐसी चुटकी

487 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रामनवमी पर कुमार विश्वास ने एक तस्वीर साझा की, तो विश्व हिंदू परिषद ने ली कुछ ऐसी चुटकी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप नेता कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आम आदमी पार्टी के दिग्गज चेहरों में एक कुमार विश्वास
  2. कुमार ने विटर पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की
  3. तस्वीर पर विश्व हिंदू परिषद ने चुटकी ली है.
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दिग्गज चेहरों में एक कुमार विश्वास ने आज एक ट्वीट किया. ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की और कवि मैथलीशरण गुप्त की कुछ पंक्तियां भी साझा की है. यह सब कुछ रामनवमी के अवसर पर किया गया. कुमार विश्वास के इस ट्वीट और तस्वीर पर विश्व हिंदू परिषद ने चुटकी ली है.  वीएचपी नेता ने कुमार विश्वास के गले में पड़े राम नाम के पटके पर चुटकी ली है.

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने रामनवमी के अवसर पर आज एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'राम तुम्हारा चरित स्वयं ही काव्य है,
कोई कवि बन जाए सहज सम्भाव्य है. (- मैथिलीशरण गुप्त)'.
 
कुमार विश्वास के इस ट्वीट के बाद विश्व हिंदू परिषद के नेता विनोद बंसल ने कुमार विश्वास की तस्वीर पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि क्या कुमार विश्वास भी भगवा हो गए हैं. उन्होंने अपने बयान से आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी तंज कसा है.  उन्होंने कुमार विश्वास से चुटकी लेते हुए कहा कि अगर यह बात (गले में राम नाम का भगवा पटका लेने वाली) केजरीवाल को पता चल जाए तो क्या होगा.

 
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'अरे ये क्या हो गया? जय श्री राम का पटका और आआपा नेता को डाल दिया... ये तो भगवा हो गए! केजरीवाल जी को पता चल गया तो...'

उल्लेखनीय है कि हाल के हुए विधानसभा चुनावों में गोवा चुनाव की कमान आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को सौंपी थी, वहां पर पार्टी को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा  था. यहां की 40 में 39 सीटों पर पार्टी के प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement