कुमार विश्‍वास ने अभिमन्‍यु वध प्रसंग को लेकर किया चुटीला ट्वीट तो यूजर बोले-ये आप हो बाकी सब आम आदमी...

कुमार विश्‍वास ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैंने अपने राजनैतिक-जीवन में ऐसी घेराबंदियां कई बार देखी...असत्य-कुचक्र-षड्यंत्र और सत्ता के लालच में घिरे अनेक प्रज्ञावादियों के प्रहार अकेले झेले और हर बार मेरे मन में महाभारत के इस अनुपम साहसी योद्धा के प्रति गहरा आदर उमड़ा. तब भी कहा था...अभिमन्यु के वध में भी उसकी विजय है.

कुमार विश्‍वास ने अभिमन्‍यु वध प्रसंग को लेकर किया चुटीला ट्वीट तो यूजर बोले-ये आप हो बाकी सब आम आदमी...

महाभारत सी‍रियल में अभिमन्‍यु वध के प्रसंग पर कुमार विश्‍वास ने ट्वीट किया है

नई दिल्ली:

मशहूर कवि और गीतकार कुमार विश्‍वास ( Dr Kumar Vishwas) सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं. समसामयिक विषयों पर अपनी चुटीली-धारदार टिप्‍पणियों के कारण वे लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. दूरदर्शन पर चल रहे महाभारत (Mahabharat) सीरियल के अभिमन्‍यु वध प्रसंग पर कुमार विश्‍वास ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैंने अपने राजनैतिक-जीवन में ऐसी घेराबंदियां कई बार देखी...असत्य-कुचक्र-षड्यंत्र और सत्ता के लालच में घिरे अनेक प्रज्ञावादियों के प्रहार अकेले झेले और हर बार मेरे मन में महाभारत के इस अनुपम साहसी योद्धा के प्रति गहरा आदर उमड़ा. तब भी कहा था...अभिमन्यु के वध में भी उसकी विजय है. अपने ट्वीट के साथ उन्‍होंने अभिमन्‍यु वध का वीडियो भी अटैच किया है.विश्‍वास ने अपने ट्वीट में 'राजनीतिक जीवन में घेराबंदी' शब्‍द का उपयोग किया है, ऐसे में स्‍वाभाविक रूप से ट्वीट को आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ जोड़कर देखा जा रहा है.

विश्‍वास के इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- ये आप हो बाकी सब आम आदमी पार्टी है, वही एक अन्‍य ने अपने जवाब में लिखा-बिल्कुल आप इसका वर्तमान में एक ज्वलन्त उदहारण हे कविराज. एक अन्‍य यूजर ने कुमार विश्‍वास की सराहना करते हुए लिखा-आप पहले से विजयी हो कुमार सर, आपको किसी के प्रमाण की जरूरत नहीं है दिलो पर राज करते हो.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि कुमार विश्‍वास आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक सदस्‍यों में से एक रहे हैं. बाद में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल तथा पार्टी के कुछ अन्‍य नेताओं के साथ उनके गंभीर मतभेद उभरकर सामने आए थे.