पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने दिल्ली हिंसा पर जताई चिंता तो कुमार विश्वास ने कुछ इस अंदाज में ली चुटकी

पिछले दिनों दिल्ली में हुई हिंसा का मामला अब विश्वभर में चर्चा का विषय बन गया है. दुनिया के कई शीर्ष नेताओं ने हिंसा पर अपनी चिंता जाहिर की है

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने दिल्ली हिंसा पर जताई चिंता तो कुमार विश्वास ने कुछ इस अंदाज में ली चुटकी

कुमार विश्वास ने इमरान खान के ट्वीट पर चुटकी ली

नई दिल्ली:

पिछले दिनों दिल्ली में हुई हिंसा का मामला अब विश्वभर में चर्चा का विषय बन गया है. दुनिया के कई शीर्ष नेताओं ने हिंसा पर अपनी चिंता जाहिर की है इसी कड़ी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी अपनी चिंता जताई है. लेकिन अपनी खराब हिंदी की वजह से वह कुमार विश्वास के निशाने पर आ गए. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा किए गए ट्वीट में इमरान खान ने लिखा ''दिल्ली के मुसलमानों पर, भारत सरकार के Police और RSS अनतकवाडियो का निर्दई अतांक, भारत के 200 मिलियन मुसलमानों को कातरता की मार्ग पर ले जा सकती है. जिस तरह कश्मीरी, कातरता की मार्ग पर चल पड़े है जो भारतीय घुस्बाथिये फोर्स के खिलाफ लड़कर 100,000 कश्मीरी शहीद हो चुके है'' कुमार ने इमरान खान के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए इमरान खान से पूछा कि ऐसा मुंह में क्या है, जो मुंह से ऐसी हिंदी निकल रही है.

कुमार विश्वास ने केजरीवाल के पुराने ट्वीट को रीट्वीट कर उनके अमानतुल्लाह खान पर दिये गए बयान की दिलाई याद

दरअसल इमरान खान यहां दिल्ली के मुसलमानों के प्रति अपनी चिंताओं को जाहिर कर रहे थे. लेकिन एक ही ट्वीट में कई गलती कर गए, आतंकवादियों को इमरान खान ने अनतकवाडियो लिखा, निर्दयी को निर्दई लिखा, कट्टरता को कातरता लिख डाला. इसके अलावा भी इमरान खान ने अपने ट्वीट में कई गलतियां की.

Delhi Violence: BJP के मंत्री के बयान पर कुमार विश्वास का हमला- 'मरती रहे जनता, तुम्हारा काम बनता'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राजधानी दिल्ली में चार दिनों तक जारी हिंसा में 46 लोगों की मौत हुई तो वहीं 200 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. जिनमें 11 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. इनमें पुलिस के दो अधिकारी अमित शर्मा और अनुज कुमार शर्मा का भी नाम है. हिंसा की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की दो एसआईटी टीम गठित की गई है. 

Video: कुमार विश्वास ने की रवीश कुमार की तारीफ तो नेताओं पर कसा तंज