कुमारस्वामी ने जद(एस) के बीजेपी में विलय की अफवाहों को खारिज किया

एच डी कुमारस्वामी ने सत्तारूढ़ भाजपा के साथ अपनी पार्टी जद (एस) के संभावित विलय को लेकर लगाई जा रहीं अटकलों को खारिज करते हुए 2023 के विधानसभा चुनाव में अकेले अपने दम पर जीत हासिल करके सत्ता में आने का बृहस्पतिवार को दावा किया.

कुमारस्वामी ने जद(एस) के बीजेपी में विलय की अफवाहों को खारिज किया

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने सत्तारूढ़ भाजपा के साथ अपनी पार्टी जद (एस) के संभावित विलय को लेकर लगाई जा रहीं अटकलों को खारिज करते हुए 2023 के विधानसभा चुनाव में अकेले अपने दम पर जीत हासिल करके सत्ता में आने का बृहस्पतिवार को दावा किया.जद(एस) के विधायक दल के नेता कुमारस्वामी ने पार्टी संगठन में फेरबदल और फैसले लेने के लिए 8-10 सदस्यीय कोर-कमेटी बनाने की अपनी योजना भी साझा की. कुमारस्वामी ने कहा, "... हमारे युवाओं को इस पार्टी द्वारा तय किए गए मार्ग को समझना चाहिए ... इस पार्टी को किसी अन्य पार्टी का गुलाम बनाना या किसी अन्य पार्टी के साथ विलय करना, देवेगौड़ा (पूर्व प्रधानमंत्री) के लंबे संघर्ष का अपमान होगा."

यहां एक पार्टी की बैठक में उन्होंने कहा, जद (एस) का अपना इतिहास है और पार्टी का भाजपा या किसी अन्य पार्टी के साथ कोई समझौता नहीं हुआ है जैसा कि कुछ लोगों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com