विस्तारा एयरलाइन्स ने भी कुणाल कामरा पर लगाया बैन, पत्रकार से बदसलूकी से जुड़ा है मामला

विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर एयरलाइन के विमानों में 27 अप्रैल तक के लिए यात्रा प्रतिबंध लगा दिया है.

विस्तारा एयरलाइन्स ने भी कुणाल कामरा पर लगाया बैन, पत्रकार से बदसलूकी से जुड़ा है मामला

कुणाल कामरा पर 5 एयरलाइन्स ने प्रतिबंध लगाया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कुणाल कामरा पर 'विस्तारा' ने लगाया बैन
  • 27 अप्रैल तक यात्रा पर लगाया गया प्रतिबंध
  • पत्रकार से बदसलूकी से जुड़ा है यह मामला

विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर एयरलाइन के विमानों में 27 अप्रैल तक के लिए यात्रा प्रतिबंध लगा दिया है. विमानन कंपनी के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. विमानन कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि इंडिगो की एक आंतरिक समिति ने कामरा को कथित दुर्व्यवहार के लिए दोषी पाया, जिसके बाद यह निर्णय लिया गया है. कामरा पर प्रतिबंध तत्काल प्रभाव से लागू होता है.

विस्तारा एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘संबंधित सीएआर के तहत इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड द्वारा गठित आंतरिक समिति की ओर से पारित आदेश के आधार पर हमने यात्री को 27 अप्रैल, 2020 तक नो-फ्लाई लिस्ट में डाल दिया है.' इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड विमानन कंपनी इंडिगो की मूल कंपनी है. विमानन कंपनियों को नागर विमानन आवश्यकताओं (सीएआर) का पालन करना होता है.

दिल्ली पुलिस को कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का केस चलाने की मंजूरी मिली, तो कुणाल कामरा ने यूं दिया रिएक्शन

गौरतलब है कि 28 जनवरी को कुणाल कामरा को इंडिगो ने हवाई यात्रा के दौरान एक निजी टीवी के एंकर के साथ कथित दुर्व्यव्यहार को लेकर एयरलाइन के विमानों में यात्रा करने पर छह महीने के लिए प्रतिबंध लगा दिया था. प्रतिबंध की अवधि बाद में घटाकर तीन महीने कर दी गई थी. मानदंडों के अनुसार यात्रियों द्वारा यात्रा के दौरान दुर्व्यवहार के किसी भी आरोप की जांच संबंधित एयरलाइंस की आंतरिक समिति द्वारा की जानी चाहिए. इंडिगो के प्रतिबंध लगाने के बाद एयर इंडिया, गोएयर और स्पाइसजेट ने भी कामरा पर यात्रा प्रतिबंधों की घोषणा की. उस समय विस्तारा ने कामरा पर प्रतिबंध नहीं लगाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुणाल कामरा ने IndiGo को भेजा नोटिस



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)