यह ख़बर 10 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

डाह और लालच के चलते टाक ने किया था लैला और परिजनों का खून

खास बातें

  • सौतेले पिता परवेज टाक ने लैला खान, उसकी मां शेलीना एवं परिवार के चार अन्य सदस्यों की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह लैला की मां के पहले पति से घनिष्ठता पसंद नहीं कर रहा था और परिवार के सदस्यों के दुबई चले जाने के निर्णय के कारण अकेला महसूस करने लगा था।
मुंबई:

सौतेले पिता परवेज टाक ने बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान, उसकी मां शेलीना एवं परिवार के चार अन्य सदस्यों की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह लैला की मां के पहले पति से घनिष्ठता पसंद नहीं कर रहा था और परिवार के सदस्यों के दुबई चले जाने के निर्णय के कारण अकेला महसूस करने लगा था।

मुम्बई पुलिस की अपराध शाखा के प्रमुख हिमांशु राय ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ के कारोबारी टाक से पूछताछ के बाद ईर्ष्या, धोखा और लालच की कहानी उजागर हुई।

शेलीना का तीसरा पति टाक जम्मू-कश्मीर में एक वन ठेकेदार के तौर पर काम करता था। उसके संबंध लश्कर-ए-तैयबा के साथ माने जाते हैं। उसने पूछताछ में बताया कि उसे शेख की शेलीना के साथ बढ़ती नजदीकी पसंद नहीं थी।

राय ने कहा, ‘टाक को यह बात पसंद नहीं थी कि शेख अभी भी परिवार के साथ सम्पर्क बनाए हुए था। उसे यह बात पसंद नहीं थी कि शेख पर इतना अधिक भरोसा किया जाता है। परिवार के दुबई चले जाने के निर्णय के कारण भी वह अलग-थलग महसूस करने लगा क्योंकि उसके पास पासपोर्ट नहीं था।’

एक स्थानीय बिल्डर शेख से भी अपराध शाखा ने लैला और उसके परिवार के पांच अन्य सदस्यों के अपहरण के मामले में पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि पिछले साल जब लैला खान का परिवार इगतपुरी के फार्महाउस पर छुट्टियां मनाने गया था तब शेलीना ने टाक को बताया था कि वह शेख को संपत्ति की देखभाल का जिम्मा सौंपना चाहती है। उसने इसके लिए पावर ऑफ अटॉर्नी भी तैयार करवा ली है। इस बात से टाक चिढ़ गया। सूत्रों ने बताया कि इसकी वजह से ही कथित हत्याएं की गईं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले वर्ष सात फरवरी की उस रात को इगतपुरी स्थित फार्महाउस पर टाक और शेलीना के बीच गर्मागरम बहस हुई जिसके बाद उसने शेलीना पर धारदार वस्तु से प्रहार किया जिसके कारण उसकी मौत हो गई।