ललित मोदी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ

ललित मोदी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ

नई दिल्ली:

आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और इसके नेता नरेंद्र मोदी के साथ रिश्ते सुधारने की कोशिश में दिख रहे हैं, वह भी ऐसे समय में जब भाजपा ने कहा है कि वह ललित मोदी के खिलाफ इंटरपोल का रेड कॉर्नर नोटिस जारी करवाएगी।

लंदन में रह रहे ललित मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बहुत समझदार व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा, 'जब भी मोदी कोई काम करते हैं, वह उसे सफल करके ही छोड़ते हैं।'

ललित मोदी और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है। पिछले कुछ समय से वह विवादों में घिरे हुए हैं। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के कार्यकाल के दौरान विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा उनकी मदद करने की वजह से वह विवादों में हैं। दोनों भाजपा नेताओं ने ललित मोदी की मदद ऐसे समय में की थी, जब प्रवर्तन निदेशालय को उसकी तलाश थी। हालांकि, राजे ने यह स्वीकार किया है कि उन्होंने ललित मोदी को ब्रिटेन में निवास वीजा में मदद के लिए एक दस्तावेज पर हस्ताक्षर किए थे।

ललित मोदी पिछले कई सालों से लंदन में रह रहे हैं। आईपीएल में अपने कार्यकाल के दौरान वित्तीय अनियमितताओं की वजह से वह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के निशाने पर हैं। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि इस्तांबुल में एक शादी के दौरान उनकी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल से तीन दिनों तक बात हुई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि उनकी पिछले साल लंदन के एक रेस्त्रां में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ मुलाकात हुई थी।