ललित मोदी ने लंदन में प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात का दावा किया, कांग्रेस ने किया खंडन

ललित मोदी ने लंदन में प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात का दावा किया, कांग्रेस ने किया खंडन

ललित मोदी की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

बीजेपी नेताओं से क़रीबी रिश्तों के बाद विवादों में आए ललित मोदी ने एक बार फिर नया ख़ुलासा किया है। उन्होंने ट्वीट के ज़रिए दावा किया है कि गांधी परिवार से भी उनके रिश्ते अच्छे हैं और गांधी परिवार के लोगों से उनकी मुलाक़ात भी हुई है।

ललित मोदी के इस ट्वीट को कांग्रेस के हमलावर रुख़ को रोकने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है। ललित मोदी ने ट्वीट किया है, "लंदन में गांधी परिवार से मिलकर ख़ुशी होगी। प्रियंका गांधी...प्रियंका, रॉबर्ट वाड्रा से मैं अलग-अलग रेस्टोरेंट में मिला था। वे लोग टिमी सरना के साथ थे। उनके पास मेरा नंबर है, वे मुझे फ़ोन कर सकते हैं। मैं उन्हें बताऊंगा मैं उनके बारे में क्या महसूस करता हूं। मैं कुछ भी बनावटी नहीं बोलूंगा। कोई भी समझौता नहीं करूंगा। अगर मुझे ठीक से याद है तो पिछले और उसके पिछले साल ये मुलाक़ात हुई थी, तब वे सत्ता में थे।"

Newsbeep

कांग्रेस ने ललित मोदी के दावे को खारिज करते हुए कहा कि प्रियंका और उनके पति ने कभी भी सामाजिक तौर पर ललित मोदी से मुलाकात नहीं की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि ललित मोदी की बातें बचकानी हैं। प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा कभी ललित मोदी से नहीं मिले। रेस्तरां में आमना-सामना होना अपराध नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी असली मुद्दे से ध्यान भटकाना चाहती है।