बीजेपी बोली, वसुंधरा राजे के बेटे और ललित मोदी के बीच हुए सौदे में कोई गड़बड़ी नहीं

बीजेपी बोली, वसुंधरा राजे के बेटे और ललित मोदी के बीच हुए सौदे में कोई गड़बड़ी नहीं

नई दिल्ली:

बीजेपी ने साफ़ कर दिया है कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को नहीं हटाया जाएगा। 'ललितगेट' मामले में वसुंधरा और उनके बेटे दुष्यंत सिंह पर उठ रहे सवालों के बीच बीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राजे के खिलाफ किसी भी तरह के सबूत नहीं हैं, उन्हें हटाने का कोई सवाल ही खड़ा नहीं होता।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विधायक अशोक परनामी और संसदीय कार्यमंत्री राजेंद्र राठौड़ ने पार्टी प्रदेश मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि आरोप लगाने वाले पहले खुद अपने गिरबां में झांककर देखें। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह की कंपनी ने किसी दूसरी निजी कंपनी से जो भी लेन देन किये है, जो विधिमान्य है। इन लेनदेन का जिक्र बैलेंसशीट में दर्शाया गया है।

Newsbeep

दरअसल एनडीटीवी को मिले दस्तावेज बताते हैं कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी और उनकी पत्नी ने साल 2013 में घोषित किया था कि उनके पास दुष्यंत सिंह की कंपनी नियंत हेरिटेज होटल प्राइवेट लिमिटेड के 10 रुपये कीमत वाले करीब 6,000 शेयर हैं। इन शेयरों के लिए उन्होंने करीब 96 हजार रुपये प्रति शेयर चुकाए थे। इसके अलावा मोदी की कंपनी ने दुष्यंत सिंह की कंपनी को बिना किसी गारंटी के 11 करोड़ रुपये का लोन दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, 'दुष्यंत सिंह के मामले की जहां तक बात है, तो उनके आईटी रिटर्न और चुनावी हलफनामे में ये सारे तथ्य बताए गए हैं और पब्लिक डोमेन में मौजूद हैं।