NDTV Khabar

सबसे बड़ा दल कहने वाली बीजेपी के पास बिहार में सीएम पद का चेहरा तक नहीं : लालू प्रसाद

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सबसे बड़ा दल कहने वाली बीजेपी के पास बिहार में सीएम पद का चेहरा तक नहीं : लालू प्रसाद

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की फाइल फोटो

पटना:

बिहार में सितंबर-अक्टूबर में संभावित विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में अनिर्णय की स्थिति पर तंज कसते हुए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बुधवार को कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाले दल के पास बिहार में एक चेहरा भी नहीं है, जिसके नाम पर वह चुनाव लड़ सके।

लालू ने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर हमला बोला और कहा, 'कितनी जिल्लत की बात है कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाले दल के पास बिहार में एक चेहरा भी नहीं है, जिसके नाम पर वह चुनाव लड़ सके।'

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए अबतक कोई नाम घोषित नहीं किया है।

टिप्पणियां

केंद्रीय उर्वरक एवं रसायन मंत्री और बिहार चुनाव अभियान के प्रभारी अनंत कुमार ने बुधवार को कहा था कि नीतीश और लालू जंगलराज का दु:स्वप्न हैं और जंगलराज को अगले चुनाव में बिहार की जनता नकारने वाली है, जबकि नरेंद्र मोदी सुशासन और विकास का चेहरा हैं, जिसे बिहार की जनता अपनाने वाली है।


बिहार में सतारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) और उसका समर्थन कर रहे आरजेडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement