NDTV Khabar

NDTV पर प्रतिबंध, लोकतंत्र पर भारी हमला है, देश इमरजेंसी की तरफ जा रहा है : लालू प्रसाद यादव

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NDTV पर प्रतिबंध, लोकतंत्र पर भारी हमला है, देश इमरजेंसी की तरफ जा रहा है : लालू प्रसाद यादव

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव

खास बातें

  1. लालू प्रसाद यादव ने NDTV पर लगे प्रतिबंध की निंदा की
  2. उन्होंने कहा कि यह बैन, लोकतंत्र पर हमला है
  3. देश इमरजेंसी की ओर जा रहा है
लखनऊ:
टिप्पणियां

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के 25 साल पूरे होने के मौक़े पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी मौजूद थे. मंच पर वह अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल यादव को मिलवाने की कोशिश में दिखाई दिए. इस मौके पर लालू प्रसाद यादव ने एनडीटीवी इंडिया पर लगाए गए प्रतिबंध की आलोचना करते हुए कहा कि इस तरह का प्रतिबंध लोकतंत्र पर भारी हमला हुआ है.

यादव ने कहा कि 'जब से एनडीटीवी बेबाक रूप से कुछ लोगों की कलई खोलती है तो उसके खिलाफ इस तरह का ऐलान कर दिया गया है. देश तानाशाही और इमरजेंसी की तरफ जा रहा है.' लालू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उस 56 इंच सीने का क्या मतलब जब आप इतने वक्त से जम्मू कश्मीर के हालात पर काबू नहीं कर पा रहे हैं?

उधर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने भी शनिवार को एक ट्वीट में एनडीटीवी पर लगे प्रतिबंध की निंदा करते हुए कहा कि बैन लगाना, मीडिया की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाना है.
 


इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस प्रतिबंध के आदेश को स्तब्ध करने वाला और अभूतपूर्व बताया है, वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है कि इस फैसले से इस बात की तसदीक होती है कि देश में 'आपातकाल जैसे हालात' हैं. जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी NDTV इंडिया पर एक दिन का प्रतिबंध लगाए जाने के फैसले को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए पूछा कि 'क्या यही वे अच्छे दिन हैं,' जिनका वादा किया गया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement