NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर मिला लालू प्रसाद यादव का साथ, इस बार मामला है कुछ अलग

ईवीएम टेंपरिंग के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल को लालू प्रसाद यादव का साथ मिला है. लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है कि EVM टेंपरिंग बहुत खतरनाक स्कैंडल, हम हर मोर्चे पर आवाज उठाने को तैयार हैं.

2.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर मिला लालू प्रसाद यादव का साथ, इस बार मामला है कुछ अलग

लालू प्रसाद यादव के साथ अरविंद केजरीवाल की एक पुरानी फोटो

खास बातें

  1. EVM टेंपरिंग बहुत खतरनाक स्कैंडल : लालू
  2. चारा घोटाले में अवमानना के दोषी करार हुए
  3. शहाबुद्दीन से बातचीत को लेकर भी खबरों में
नई दिल्ली: ईवीएम टेंपरिंग के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल को लालू प्रसाद यादव का साथ मिला है. लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है कि EVM टेंपरिंग बहुत खतरनाक स्कैंडल, हम हर मोर्चे पर आवाज उठाने को तैयार हैं. फिलहाल लालू प्रसाद यादव खुद भी मुश्किल में हैं. फिर वह चाहे जेल में बंद शहाबुद्दीन से बातचीत हो या फिर चारा घोटोले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा अवमानना का दोषी करार दिया जाना. बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी दस्तावेज पेश कर उन पर कई घोटालों का आरोप लगा चुके हैं. खैर फिलहाल लालू प्रसाद यादव इस ट्वीट के माध्यम से ईवीएम के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के साथ चलने की बात कह रहे हैं.

टिप्पणियां
इससे पूर्व मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने एक ईवीएम टाइप मशीन से टेंपरिंग का लाइव डेमो दिखाया था. आज EVM मुद्दे पर आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रही है. वह ईवीएम के मुद्दे पर चुनाव आयोग के दफ्तर के सामने प्रदर्शन करेगी. आम आदमी पार्टी की मांग है कि हर चुनाव 100 फीसदी VVPAT के साथ कराए. साथ ही दूसरी मांग है कि चुनाव के बाद 25% EVM के नतीजों का मिलान VVPAT से निकली पर्ची से कराया जाए.

इससे पहले मंगलवार को सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा में EVM जैसी मशीन से छेड़छाड़ कर ये साबित करने
 की कोशिश की थी EVM से छेड़छाड़ संभव है, हालांकि चुनाव आयोग ने इस डेमो को सिरे से ख़ारिज कर दिया था.इधर आम आदमी पार्टी अब चुनाव आयोग के हैकाथॉन में भी टैंपरिंग की चुनौती स्वीकार करने जा रही है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement