लालू यादव ने नीतीश कुमार-सुशील मोदी की जोड़ी पर ली चुटकी, ट्वीट कर बोले - 'पलटू-सलटू के गले में अब...'

आरजेडी के मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

लालू यादव ने नीतीश कुमार-सुशील मोदी की जोड़ी पर ली चुटकी, ट्वीट कर बोले - 'पलटू-सलटू के गले में अब...'

लालू यादव का नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर हमला (फाइल फोटो)

खास बातें

  • लालू यादव ने नीतीश कुमार-सुशील मोदी पर साधा निशाना
  • पलायन, बेरोज़गारी, खराब कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदार बताया
  • ट्वीट करके ली चुटकी

नई दिल्ली, कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से बड़ी संख्या में प्रवासी मज़दूर बिहार वापस लौट रहे हैं. सरकार उनके दूसरे राज्यों से वापस लाने का प्रयास कर रही है. इस बीच, आरजेडी के मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर चुटकी लेते हुए उन्हें पलायन, बेरोज़गारी, खराब शिक्षा-स्वास्थ्य और कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदार ठहराया है. 

लालू यादव ने शनिवार को अपने ट्वीट में लिखा- "पलटू-सलटू के गले में अब 15 बरसों का ढ़ोल पड़ा है. ज़रा ज़ोर-ज़ोर से पीटो..और अपनी उपलब्धियां गिनाओ. पलायन, बेरोज़गारी, बदहाल शिक्षा-स्वास्थ्य और क़ानून व्यवस्था, मुज़फ़्फ़रपुर कांड, सृजन सहित 55 घोटाले, चमकी बुखार, बाढ़-जल जमाव और जनादेश डकैती जैसी इनकी अनेक विस्मयजनक उपलब्धियां हैं."

लालू यादव पहले ही कई बार राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार की तीखी आलोचना कर चुके हैं.  लालू यादव ने हाल ही में एक ट्वीट करके कहा था, 'यूपीए सरकार में हमने विकासकार्यों के लिए बिहार को 1 लाख 44 हज़ार करोड़ रुपये की धनराशि दिलाई. 60 हज़ार करोड़ का रेल कारखाना दिया. हमारे दिए पैसे से नीतीश कुमार ने मुंह चमकाया, जब ख़ुद NDA में थे बिहार को फूटी कौड़ी भी नहीं दिलाई. विकास कार्यों में हमने कभी संकीर्ण राजनीति नहीं की.'

वीडियो: डबल इंजन सरकार नहीं भरना चाहती मजदूरों का किराया: तेजस्वी यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com