NDTV Khabar

एक दिन में 3 ट्रेन हादसे, लालू यादव बोले- खूंटा बदलने से नहीं खुराक बदलने से भैंस ज्यादा दूध देगी

उन्होंने ट्वीट किया कि दिन में तीन-तीन ट्रेनें पटरी से उतर गईं, इसलिए कहता हूं, खूंटा बदलने से नहीं, संतुलित आहार देने व खुराक बदलने से भैंस ज़्यादा दूध देगी.

5232 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक दिन में 3 ट्रेन हादसे, लालू यादव बोले- खूंटा बदलने से नहीं खुराक बदलने से भैंस ज्यादा दूध देगी

ट्रेन दुर्घटनाओं पर लालू प्रसाद यादव का कमेंट

खास बातें

  1. खूंटा बदलने से नहीं संतुलित आहार देने भैंस ज्यादा दूध देगी
  2. हादसों के चलते सुरेश प्रभु ने दिया था इस्तीफा
  3. पीयूष गोयल नए रेलमंत्री के तौर पद संभाल चुके हैं.
नई दिल्ली: देश में ट्रेन हादसे रुक ही नहीं रहे हैं. गुरुवार को एक ही दिन में तीन ट्रेनें पटरी से उतर गईं. इसे लेकर पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव ने फिर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट किया कि दिन में तीन-तीन ट्रेनें पटरी से उतर गईं, इसलिए कहता हूं, खूंटा बदलने से नहीं, संतुलित आहार देने व खुराक बदलने से भैंस ज़्यादा दूध देगी. इससे पहले भी ट्वीट कर सवाल कर चुके हैं कि खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी.

राहुल गांधी से बोले बिहार कांग्रेस के नाराज विधायक - लालू यादव का साथ छोड़िए

गौरतलब है कि रेल हादसों के चलते सुरेश प्रभु ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद कैबिनेट फेरबदल में पीयूष गोयल ने रेल मंत्रालय का जिम्मा संभाला था. पीयूद गोयल के रेल मंत्री बनने के बाद पहली बार एक ही दिन में तीन ट्रेन हादसे हो गए.

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर आखिर क्या बोल गए लालू यादव, होने लगी निंदा

पिछले एक महीने में यह पांचवां ट्रेन हादसा है. गुरुवार सुबह यूपी के सोनभद्र में रेल हादसे के बाद दोपहर में राजधानी दिल्ली में भी रांची राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई. यह हादसा शिवाजी ब्रिज के पास हुआ है, हालांकि दुर्घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. वहीं मुंबई-पुणे के बीच खंडाला में  मालगाड़ी पटरी से उतर गई थी, जिसके बाद ट्रेन की समय सारणी में परिवर्तन किया गया. खंडाला मध्य रेखा के डीएन लाइन ब्रेक डाउन के बाद लम्बी दुरी की ट्रैन के लिए लोकल 10 ट्रैन को रद्द किया गया,5 ट्रेनों को कुछ समय के लिए रास्ते में रोक दिया गया हैं एवं 3 ट्रैन का रूट बदला गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement