सोनिया गांधी की मंशा पर लालू यादव ने कहा, राजनीति में कोई रिटायर नहीं होता

लालू ने कहा कि सोनिया गांधी देश की सर्वमान्य नेता, उनका मार्गदर्शन सबको मिलता रहेगा, केंद्र सरकार के खिलाफ राहुल गांधी को सभी विरोधी पार्टियों को एक मंच पर लाना होगा

सोनिया गांधी की मंशा पर लालू यादव ने कहा, राजनीति में कोई रिटायर नहीं होता

आरजेडी के अध्यक्ष लालू यादव ने कहा है कि राजनीति में रिटायरमेंट कभी नहीं होता.

खास बातें

  • लालू ने ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर केंद्र सरकार के कदम की आलोचना की
  • साम्प्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश करने का आरोप लगाया
  • मीडिया दबाव, पैसे के प्रभाव से गुजरात में भाजपा को बहुमत का आंकड़ा दे रहा
पटना:

राजनीति में कोई कभी रिटायर नहीं होता, यह कहना है राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव का. लालू  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के उस बयान पर बोल रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि अब रिटायर होने का समय आ गया है.

लालू ने कहा कि सोनिया गांधी देश की सर्वमान्य नेता हैं और उनका मार्गदर्शन सबको मिलता रहेगा. हालांकि लालू ने कहा कि राहुल गांधी के समय भी महागठबंधन मजबूत होगा. उन्होंने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार के खिलाफ राहुल गांधी को सभी विरोधी पार्टियों को एक मंच पर लाना होगा.

VIDEO : रिटायरमेंट कीं इच्छुक सोनिया गांधी


ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर केंद्र सरकार के कदम की आलोचना करते हुए लालू यादव ने कहा कि यह जबरदस्ती साम्प्रदायिक तनाव फैलाने के लिए किया जा रहा है. गुजरात चुनाव पर एग्ज़िट पोल के बारे में पूछे जाने पर लालू यादव ने कहा कि मीडिया दबाव में या पैसे के प्रभाव में भाजपा को बहुमत का आंकड़ा दे रहा है. लेकिन हार्दिक पटेल से उनकी बातचीत हुई है जिन्होंने बहुमत का आंकड़ा पार करने का वादा किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com