यह ख़बर 20 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नीतीश गिरगिट की तरह रंग बदलते रहते हैं : लालू

खास बातें

  • राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर नए सिरे से हमला करते हुए कहा कि नीतीश गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं।
पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर नए सिरे से हमला करते हुए कहा कि नीतीश गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं।

नीतीश ने मोतिहारी की अपनी सभा में कहा कि जो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देगा, उसी को आगामी लोकसभा चुनाव में सरकार बनाने में मदद करेंगे। लालू ने इसे एक शगूफा मात्र की संज्ञा देते हुए आरोप लगाया कि नीतीश गिरगिट की तरह रंग बदलते रहते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार बंटवारे के समय केंद्र की पिछली एनडीए सरकार जिसमें नीतीश मंत्री थे, उस समय हम लोग बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग करते रहे, पर उन्होंने बिहार को इंसाफ नहीं दिलवाया, बल्कि हाथ चमकाकर बोल दिए कि विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की क्या जरूरत है, विशेष पैकेज दे दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरजेडी के प्रधान महासचिव रामकृपाल यादव ने नीतीश पर प्रधानमंत्री बनने का बड़ा ख्वाब पाल रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह पूरा होने वाला नहीं है। नीतीश इस ख्वाब को ध्यान में रखकर इस तरह का बयान दे रहे हैं। उन्होंने नीतीश पर लोगों को दिग्भ्रमित करने और उन्हें धोखा देने का भी आरोप लगाया।