NDTV Khabar

पटना रैली की तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर फंस गए लालू यादव, लोगों ने कहा- यहां भी 'घोटाला' कर दिया

लोगों ने इसको दूसरा 'स्कैम' कहकर खिंचाई शुरू कर दी. दरअसल इस तस्वीर में गांधी मैदान में जो भीड़ दिखाई गई थी वह वास्तविकता से अलग थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना रैली की तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर फंस गए लालू यादव, लोगों ने कहा- यहां भी 'घोटाला' कर दिया

लालू प्रसाद यादव ने रैली की यही तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी

खास बातें

  1. 'बीजेपी भगाओ, देश भगाओ' रैली थी पटना
  2. लालू यादव ने शेयर कर दी फोटोशॉप से बनाई तस्वीर
  3. ट्विटर पर शुरू हो गई खिंचाई
नई दिल्ली:

बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में रविवार को हुई  'भाजपा भगाओ, देश बचाओ' रैली की तस्वीर ट्विटर पर डालकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव फंस गए हैं. लोगों ने इसको दूसरा 'स्कैम' कहकर खिंचाई शुरू कर दी. दरअसल इस तस्वीर में गांधी मैदान में जो भीड़ दिखाई गई थी वह वास्तविकता से अलग थी. इस तस्वीर को फोटोशॉप के जरिए बनाया गया था जिसको देखकर लग रहा था कि मैदान भीड़ से भर गया है. 


लालू ने तस्वीर के साथ लिखा है  'कोई भी चेहरा लालू के 'आधार' आगे नहीं झुक सकता है. आओ और गिनो जितना गिन सकते हो'. लेकिन इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई शुरू हो गई. 
गौरतलब है कि इस रैली को आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव की साख से जोड़कर देखा जा रहा था. रैली से सोनिया, राहुल और मायावती ने दूरी बना ली थी. हालांकि कांग्रेस से गुलाम नबी आजाद जरूर हिस्सा लेने आए थे. इसके अलावा शरद यादव और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी हिस्सा लेने आई थीं. वहीं रैली में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. रैली को शरद यादव, गुलाम नबी आजाद, तेजस्वी यादव, मीसा भारती और सबसे बाद में लालू यादव ने संबोधित किया. 

यह है रैली की असली तस्वीर 

lalu rally



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement