लालू यादव 9 तारीख को बाहर आएंगे और अगले दिन नीतीश कुमार की विदाई होगी : तेजस्वी यादव

"नीतीश जी, आप थके हुए हैं. आप बिहार की देखभाल करने में सक्षम नहीं होंगे," 30 वर्षीय नेता ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया जो 69 वर्ष के हैं.

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपने पिता लालू प्रसाद यादव की गैरमौजूदगी में पार्टी का पूरा दारोमदार लेकर चल रहे हैं. उनकी रैलियों में खूब भीड़ जुट रही है और वो सीधा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखे हमले कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने हसुआ में रैली के दौरान कहा कि 9 तारीख को लालू यादव बाहर आ रहे हैं और 10 तारीख को नीतीश की विदाई है.

शुक्रवार को अपनी एक रैली में तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर कोविड-19 महामारी के दौरान 'घर में बंद रहने' का आरोप लगाया है. उन्होंने प्रवासी मजदूरों का मुद्दा भी उठाया और कहा कि जब प्रवासी मजदूर वापस अपने घर आ रहे थे तो नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आवास में बंद थे.

तेजस्वी ने कहा कि उनकी सरकार सवर्णों, दलितों, गरीबों, पिछड़ों, अतिपिछड़ों, अल्पसंख्यकों सभी को एकसाथ लेकर चलेगी. उन्होंने लोगों से हाथ उठवाकर पूछा कि आपलोगों का आशीर्वाद है न?

यह भी पढ़ें  चुनावी रैली में तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज- जब प्रवासी पैदल वापस आ रहे थे तो घर में बंद थे मुख्यमंत्री

बता दें कि तेजस्वी यादव के पिता लालू यादव भ्रष्टाचार घोटाले में झारखंड में न्यायिक हिरासत में हैं. उन्हें हाल ही में झारखंड उच्च न्यायालय ने एक मामले में जमानत दी थी, लेकिन जेल से बाहर नहीं आ सके क्योंकि एक अन्य मामले में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई की जा रही थी. 

तेजस्वी ने कहा कि 9 नवंबर को लालू जी की रिहाई हो रही है, उसी दिन मेरा जन्मदिन भी है और 10 तारीख को नीतीश जी की विदाई है. 

Newsbeep

राज्य 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को मतदान होना है और परिणाम 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे. यादव ने अपने संबोधन में नीतीश कुमार सरकार पर भ्रष्टाचार को खत्म करने, नौकरियां पैदा करने और अन्य राज्यों में श्रमिकों के प्रवास को रोकने में विफल रहने का आरोप लगाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"नीतीश जी, आप थके हुए हैं. आप बिहार की देखभाल करने में सक्षम नहीं होंगे," 30 वर्षीय नेता ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया जो 69 वर्ष के हैं.