सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की तबियत बिगड़ी, अमित शाह से मुलाकात टली

मुंबई में प्रख्यात उद्योगपति रतन टाटा और मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से मिले अमित शाह, बीजेपी सरकार की उपलब्धियां बताईं

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की तबियत बिगड़ी, अमित शाह से मुलाकात टली

विख्यात गायिका लता मंगेशकर बुधवार को अस्वस्थ हो गईं.

खास बातें

  • ख्यात गायिका लता मंगेशकर के अचानक अस्वस्थ होने पर शाह उनसे नहीं मिल सके
  • ‘संपर्क फॉर समर्थन’अभियान के तहत मशहूर लोगों से मिल रहे हैं बीजेपी नेता
  • चार सालों में बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिना रहे
नई दिल्ली:

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर आज अस्वस्थ हो गईं. इस वजह से भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह से उनकी मुलाकात टल गई. अमित शाह अपनी पार्टी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत आज उनसे मिलने वाले थे.  

बुधवार को पूर्वान्ह में अमित शाह ने मशहूर फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मुलाकात की और उन्हें नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों बताईं. वे मुंबई में उपनगर जुहू में स्थित माधुरी के घर पर उनसे मिले. शाह के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद थे. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने यह अभियान शुरू किया है. करीब 40 मिनट चली बैठक में अमित शाह ने माधुरी को पिछले चार सालों में बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र की एनडीए सरकार की उपलब्धियां गिनाने वाली एक पुस्तिका भेंट की. बैठक में माधुरी के पति श्रीराम नेने भी मौजूद थे.

अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा , ‘‘संपर्क से समर्थन पहल के तहत मुंबई में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से उनके घर पर मिलना सुखद था. हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की सफलताओं एवं क्रांतिकारी पहलों पर चर्चा की.’’ शाह ने माधुरी के घर के बाहर एकत्रित संवाददाताओं से बात नहीं की.

यह भी पढ़ें : ...तो जनरल की जगह मेजर जनरल सुहाग के घर पहुंच जाते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह!

इससे पहले अमित शाह ने मुंबई पहुंचने के बाद फड़णवीस, बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष रावसाहेब दानवे, शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े एवं बीजेपी के महासचिव (संगठन) विजय पुराणिक से बांद्रा के रंगशारदा सभागार में मुलाकात की.

इसके पश्चात शाह को मशहूर गायिका लता मंगेशकर और प्रख्यात उद्योगपति रतन टाटा से मुलाकात करनी थी. इसी बीच लता मंगेशकर की तबियत खराब होने के सूचना आई और इसी वजह से शाह की उनसे मुलाकात स्थगित हो गई. बाद में उन्होंने रतन टाटा से मुलाकात की औप उन्हें केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया.


अमित शाह इससे पहले संपर्क अभियान के तहत पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, लोकसभा के पूर्व महासचिव सुभाष कश्यप, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, पूर्व प्रधान न्यायाधीश आरसी लाहोटी और योग गुरू रामदेव से भी मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : माधुरी दीक्षित से मिले बीजेपी अध्यक्ष

(इनपुट एजेंसियों से भी)