NDTV Khabar

लॉ सेक्रेटरी सतीश चंद्र ने CBI के DIG के आरोपों को बेबुनियाद बताया

लॉ सेक्रेटरी सतीश चंद्र ने एनडीटीवी से कहा - मैंने कभी भी इस केस में किसी भी तरह से हस्तक्षेप नहीं किया, मैं सतीश साना या रेखा रानी को नहीं जानता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लॉ सेक्रेटरी सतीश चंद्र ने CBI के DIG के आरोपों को बेबुनियाद बताया

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. कहा- सीबीआई के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल मनीष सिन्हा का आरोप गलत
  2. कहा- जीवन में सिर्फ एक ही बार लंदन गए इसी साल जुलाई में
  3. 8 नवंबर 2018 को मोईन कुरैशी केस के आरोपी सतीश साना से कोई बात नहीं हुई
नई दिल्ली:

सीबीआई विवाद का दायरा बढ़ता जा रहा है. सोमवार को सीबीआई के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल मनीष कुमार सिन्हा ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में आरोप लगा दिया कि लॉ सेक्रेटरी सुरेश चंद्र ने इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए इस केस के आरोपी सतीश साना को बचाने की कोशिश की है.

एनडीटीवी से बातचीत करते हुए लॉ सेक्रेटरी सतीश चंद्र ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. लॉ सेक्रेटरी ने एनडीटीवी से कहा, "मैं इस विवादित केस से किसी भी तरह से जुड़ा हुआ नहीं हूं. मैंने कभी भी इस केस में किसी भी तरह से हस्तक्षेप नहीं किया है. मैं सतीश साना या रेखा रानी को नहीं जानता हूं."

यह भी पढ़ें : CBI अधिकारी ने NSA अजित डोभाल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उन्होंने अस्थाना के खिलाफ जांच में अड़ंगा लगाया


लॉ सेक्रेटरी ने एनडीटीवी से कहा कि वे जीवन में सिर्फ एक ही बार लंदन गए हैं. इसी साल 6 जुलाई से 10 जुलाई के बीच वे लंदन गए थे लेकिन जिस 8 नवंबर, 2018 को मोईन कुरैशी केस के आरोपी सतीश साना से व्हाट्सऐप पर बात करने का आरोप सीबीआई के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल मनीष सिन्हा ने लगाया है वो गलत है. उस दिन वे दिल्ली में अपने दफ्तर में ही थे.

टिप्पणियां

VIDEO : राज्यमंत्री पर कुछ करोड़ रुपये लेने का आरोप

लॉ सेक्रेटरी ने इस आरोप को भी गलत बताया कि उन्होंने इस केस को प्रभावित करने के लिए कैबिनेट सेक्रेटरी से कभी भी ऐसा कोई मैसेज लिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement