Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

हत्या या आत्महत्या? बंद कार से वकील का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

बुलंदशहर के रहने वाले अधिवक्ता प्रदीप चौधरी का शव सोमवार शाम ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पर खड़ी उनकी बंद कार से बरामद हुआ है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हत्या या आत्महत्या? बंद कार से वकील का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

बंद कार से वकील का शव बरामद

खास बातें

  1. बंद कार से वकील का शव बरामद
  2. वकील ने गोली मारकर की आत्महत्या
  3. कार से लाइसेंसी पिस्टल व कारतूस बरामद
नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार शाम को बुलंदशहर के रहने वाले एक वकील ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस तरह की के हादसे को लेकर पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. बुलंदशहर के रहने वाले अधिवक्ता प्रदीप चौधरी का शव सोमवार शाम ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पर खड़ी उनकी बंद कार से बरामद हुआ है. 

देवर पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने थाने के सामने किया आत्मदाह, अस्पताल में मौत


पुलिस ने उनकी कार से लाइसेंसी पिस्टल व कारतूस बरामद किया है. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों ने  बताया है कि कुछ समय पूर्व जनपद बुलंदशहर में एक दीवार गिराने को लेकर बुलंदशहर के जिलाधिकारी के आदेश पर अधिवक्ता व भाजपा के कुछ नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. उस समय से ही अधिवक्ता तनाव में चल रहे थे.


प्रेम संबंध छिपाने के लिए महिला ने नवजात बेटे का गला घोंटकर नहर में फेंका शव


घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस तरह  हादसे को लेकर पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है कि आखिर प्रदीप चौधरी ने आत्महत्या क्योंकि की है. आत्महत्या है या और कुछ. पुलिस इन सारे बिंदुओं पर जांच कर किसी नतीजे पर पहुंचाने की कोशिश कर रही है.

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली में चोरी के शक में नाबालिग की हत्या



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दुर्गम जंगल में बने आश्रम में रोज भजन सुनने के लिए आता है भालुओं का दल! देखें-VIDEO

Advertisement