NDTV Khabar

वकील सांसद कोर्ट के अंदरूनी मामलों को जानबूझकर संसद में उठा रहे हैं : अरुण जेटली

अरुण जेटली ने लिखा कि राज्यसभा के सभापति द्वारा महाभियोग प्रस्ताव को ठुकराने के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा सुप्रीम कोर्ट में अपील करने की योजना भविष्य में उनके लिए आत्मघाती साबित होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वकील सांसद कोर्ट के अंदरूनी मामलों को जानबूझकर संसद में उठा रहे हैं : अरुण जेटली

अरुण जेटली की फाइल फोटो

खास बातें

  1. जेटली ने एक सप्ताह में दूसरी बार लिखा फेसबुक पोस्ट
  2. वित्त मंत्री ने कहा कांग्रेस गंदी राजनीती कर रही रही है
  3. पिछले दिनों कांग्रेस ने की थी कोर्ट जाने की बात
नई दिल्ली: वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि राज्यसभा के सभापति द्वारा महाभियोग प्रस्ताव को ठुकराने के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा सुप्रीम कोर्ट में अपील करने की योजना भविष्य में उनके लिए आत्मघाती कदम साबित हो सकता है. उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस के वकील सांसद कोर्ट के अंदरूनी मामलों को जानबूझकर संसद में उठार रहे हैं जो सैंद्धांतिक नहीं है.

यह भी पढ़ें: महाभियोग का उद्देश्य CJI और दूसरे जजों का डराना था

गौरतलब है कि सोमवार को उपराष्ट्रपति द्वारा महाभियोग के प्रस्ताव को खारिज करने के बाद कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल ने उपराष्ट्रपति के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज करने की बात कही थी. अरुण जेटली ने आगे लिखा है कि राज्यसभा के चेयरमैन के पास किसी प्रस्ताव को स्वीकार करने या स्वीकार ना करने का पूरी अधिकारी है.

टिप्पणियां
VIDEO: अरुण जेटली ने लगाया जज को डराने का आरोप.


वह अपने विवेक से यह निर्णय लेते हैं. गौरतलब है कि बीते एक सप्ताह मे यह दूसरी बार है जब अरुण जेटली ने महाभियोग से जुड़ी राजनीति को लेकर कोई फेसबुक पोस्ट लिखा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement