स्टोर के कुछ कर्मचारियों की गलती के लिए कंपनी को दोषी नहीं ठहराया जा सकता

फाइल फोटो

पणजी:

सीसीटीवी कैमरा को ट्रायल रूम की ओर केंद्रित करने के मामले में फैब इंडिया का बचाव करते हुए गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेकर ने कहा कि स्टोर के कुछ कर्मचारियों की गलती के लिए कंपनी को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यहां फैब इंडिया के एक स्टोर में सीसीटीवी कैमरे का रुख ट्रायल रूम की ओर होने की शिकायत की थी।

पारसेकर ने संवाददाताओं से कहा, 'फैब इंडिया को प्रतिष्ठित कंपनी माना जाता है। मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि यह कंपनी की गलती नहीं हो सकती है, बल्कि कुछ कर्मचारियों की शरारत होगी। कुछ व्यभिचारियों ने यह काम किया होगा।' उन्होंने कहा कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई की गई क्योंकि इससे एक वीआईपी जुड़ी थीं।

गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा, 'स्मृतिजी एक वीआईपी हैं और इसके कारण त्वरित संज्ञान लिया गया। हम देखेंगे कि ऐसी घटना दोबारा नहीं हो। यह सभी लोगों के लिए एक सबक है।' उन्होंने कहा कि गोवा सभी महिला पर्यटकों के लिए सुरक्षित स्थान है।

यह पूछे जाने पर कि क्या गोवा में परिधानों के सभी शोरूम के ट्रायल रूम की जांच की जानी चाहिए, उन्होंने कहा कि इस बारे में पुलिस को फैसला करना है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होने कहा, 'मैंने ट्रायल रूम की जांच करने का कोई निर्देश जारी नहीं किया है। अगर पुलिस ऐसा करती है तो जबरन वसूली के आरोप लग सकते हैं।'