छत्तीसगढ़ के नेता जेल में कैदियों से मिले, कोरोना काल के नियमों की उड़ाईं धज्जियां

महासमुंद में सत्ताधारी दल कांग्रेस के नेताओं ने कुछ ऐसा ही नजारा पेश किया है. CCTV फुटेज से मामले का खुलासा हुआ तो अधिकारियों को जवाब देते नहीं बन रहा है.

छत्तीसगढ़ के नेता जेल में कैदियों से मिले, कोरोना काल के नियमों की उड़ाईं धज्जियां

CCTV फुटेज में साफ दिख रहा है कि पांचों ने बगैर मास्क पहने जेल में प्रवेश किया (प्रतीकात्मक फोटो)

महासमुंद:

कोरोना काल (Corona Virus) में बंदियों से मुलाकात पर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जेल प्रशासन ने भले ही रोक लगा रखी हो, लेकिन माननीयों के लिए शायद ये बंदिशें कोई मायने नहीं रखतीं. महासमुंद में सत्ताधारी दल कांग्रेस के नेताओं ने कुछ ऐसा ही नजारा पेश किया है. CCTV फुटेज से मामले का खुलासा हुआ तो अधिकारियों को जवाब देते नहीं बन रहा है.

संसदीय सचिव, जिला बीज निगम के अध्यक्ष और विधायक प्रतिनिधि कई अन्य लोगों के साथ जेल पहुंचे. जिला बीज निगम के अध्यक्ष और संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर के पिता सेवन लाल चंद्राकर, विधायक प्रतिनिधि दाऊलाल चंद्राकर के लिए जेल प्रशासन ने कोविड गाइडलाइन और अपने खुद के बनाए नियम को ताक पर रख दिया. दोनों के लिए जिला जेल का दरवाजा खोल दिया. इस मामले की सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि पांचों ने बगैर मास्क पहने जेल में प्रवेश किया. ये अपने साथ केले से भरे कैरेट लेकर आए. ये नेता करीब आधे घंटे तक वहां रुके. कैदियों के बीच केले बांटे गए और उनके द्वारा पूरे बैरक का निरीक्षण किया किया. मामले का खुलासा होने के बाद जेल अधिकारियों को जवाब देते नहीं बन रहा है. अधिकारी अब मामले में जांच की बात कह रहे हैं. जिला जेल महासमुंद (Mahasamund) सहायक जेल अधीक्षक आर. एस सिंह ने कहा कि मामले की पूरी तहकीकात की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(महासमुंद से कृष्णानंद दुबे  के इनपुट के साथ )