यूपी पीसीएस की प्रारंभिक परीक्षा का प्रश्न पत्र हुआ आउट, Whatsapp पर किया गया शेयर

उत्तर प्रदेश प्रांतीय प्रशासनिक सेवा (यूपी पीसीएस) 2015 के लिए रविवार को हुई प्रारंभिक परीक्षा का प्रश्न पत्र परीक्षा शुरू होने से पहले ही Whatsapp पर लीक हो गया है।

पुलिस महानिदेशक ए.के. जैन ने बताया कि पीसीएस की प्रारंभिक परीक्षा का प्रश्न पत्र Whatsapp पर फैल जाने की सूचना के बाद ही मामले की जांच शुरू कर दी गयी और इस काम में एसटीएफ को भी लगा दिया गया है। जैन ने बताया कि Whatsapp पर प्रसारित प्रश्न पत्र का मूल पत्र से मिलान कर लिया गया है और यह वही प्रश्न पत्र है जो पीसीएस की प्रारंभिक परीक्षा में आया था।

उन्होंने बताया कि इस मामले की गंभीरता से जांच करायी जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। जैन ने बताया कि प्रश्न पत्र लीक होने की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुख्य सचिव आलोक रंजन को भी दे दी गई है।

इस बीच लखनऊ के जिलाधिकारी राजशेखर ने बताया है कि पीसीएस प्री के दूसरे प्रश्न पत्र की परीक्षा अपने निर्धारित समय के हिसाब से ही होगी जो ढाई बजे शुरू होनी है। उन्होंने बताया, 'पहला प्रश्न पत्र आउट हो जाने की एसटीएफ से जांच करायी जा रही है मगर दूसरी पाली की परीक्षा अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी।'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com