जब तेंदुआ चढ़ गया 12 फुट ऊंचे बिजली के खंभे पर, करंट लगने से हुई मौत

अधिकारियों का कहना है कि तेंदुआ किसी कारण से बिजली के खंभे पर चढ़ गया होगा, और तारों को चबाने की कोशिश में करंट लगने से उसकी मौत हो गई.

जब तेंदुआ चढ़ गया 12 फुट ऊंचे बिजली के खंभे पर, करंट लगने से हुई मौत

तेलंगाना के निज़ामाबाद जिले में बिजली के खंभे पर चढ़े एक तेंदुए की करंट लगने से मौत हो गई है...

खास बातें

  • तेलंगाना में निज़ामाबाद जिले के मल्लाराम गांव में खंभे पर चढ़ा था तेंदुआ
  • बिजली के तारों को चबाने की कोशिश में करंट लगने से तेंदुए की मौत हो गई
  • गांव के निवासियों ने मोबाइल फोन पर इस दर्दनाक मंजर का वीडियो शूट किया
निज़ामाबाद (तेलंगाना):

तेलंगाना के निज़ामाबाद जिले में एक गांव के रहने वाले उस वक्त भौंचक्के रह गए, जब उन्होंने बिजली के एक खंभे पर ज़मीन से लगभग 12 फुट ऊपर एक तेंदुए को लटकते और करंट से मरते देखा... राजधानी हैदराबाद से लगभग 180 किलोमीटर दूर बसे मल्लाराम गांव के निवासियों ने अपने मोबाइल फोनों पर इस दर्दनाक मंजर का वीडियो भी शूट किया...

अधिकारियों का कहना है कि तेंदुआ किसी कारण से बिजली के खंभे पर चढ़ गया होगा, और तारों को चबाने की कोशिश में करंट लगने से उसकी मौत हो गई. तेंदुए के शव को नीचे उतारने के लिए इलाके की बिजली की सप्लाई को बंद कर देना पड़ा.

वन अधिकारियों के अनुसार, तेंदुआ लगभग चार साल का था, और संभवतः वह पास ही में मौजूद पानी की वजह से वहां आया था. गौरतलब है कि घटनास्थल से एक किलोमीटर से भी कम दूरी पर वन क्षेत्र शुरू हो जाता है.

निज़ामाबाद खंड वनाधिकारी वीएसएलवी प्रसाद का कहना है कि तेंदुआ शर्तिया 'किसी शिकार, जैसे पालतू पशु, की तलाश में वनक्षेत्र से बाहर निकल आया होगा, जो बहुत कम दूरी पर है...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com