पीएम मोदी जिद छोड़िए, ACB और पुलिस हमारे हवाले कर दीजिए : अरविंद केजरीवाल

पीएम मोदी जिद छोड़िए, ACB और पुलिस हमारे हवाले कर दीजिए : अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उस सर्वे का हवाला देते हुए दिल्ली पुलिस और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के अधीन करने का आग्रह किया, जिसमें दिल्ली पुलिस को 'सर्वाधिक भ्रष्ट' कहा गया है। केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार 'एक साल में सब ठीक कर देगी।'

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट
आप संयोजक ने ट्विटर पर लिखा, "मोदी जी, जिद छोड़िए। हमारे साथ मिलकर काम करिये और एसीबी व दिल्ली पुलिस को हमारे अधीन कर दीजिए। हम एक साल में सारी चीजें ठीक कर देंगे।"

यह था सर्वे
केजरीवाल ने सीएमएस-इंडिया करप्शन स्टडी (सीएमएस-आईसीएस) द्वारा किए गए सर्वेक्षण का हवाला देते हुए कहा, "सीएमएस सर्वेक्षण में आज चौंकाने वाले नतीजे सामने आए हैं। सर्वेक्षण में दिल्ली पुलिस (पीएम मोदी और उनके उपराज्यपाल के अधीन) को सर्वाधिक भ्रष्ट बताया गया है। पीएम मोदी की क्षमताओं एवं इरादों पर सीधा हमला है।"
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भ्रष्टाचार का ग्राफ आप सरकार के राज में घटा
आप नेता ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भ्रष्टाचार का ग्राफ आप सरकार के राज में घटा है। केजरीवाल की ओर से यह बयान पिछले दिनों दिल्ली में ढाई और पांच साल की बच्चियों से दुष्कर्म के मामले सामने आने के बाद आया है।