छत्तीसगढ़ में फुटबाल मैदान में मैच देख रहे लोगों पर गिरी गाज, तीन झुलसे

छत्तीसगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने की तीन घटनाओं में चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में फुटबाल मैदान में मैच देख रहे लोगों पर गिरी गाज, तीन झुलसे

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • चोंगरीबहार गांव में गाज गिरने से किशोर की मौत
  • आकाशीय बिजली से खेत में काम कर रही महिला की मौत
  • पंडरापाठ क्षेत्र के बीजापाठ में दो लोगों की मौत
जशपुर:

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में रविवार को आकाशीय बिजली गिरने की तीन अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा तीन लोग झुलस गए. चोंगरीबहार के खेल मैदान में बिजली गिरने की घटना में फुटबाल मैच देख रहे तीन दर्शक गंभीर रूप से झुलस गए.

पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर ने कहा कि रविवार को दोकड़ा थाना अन्तर्गत चोंगरीबहार गांव में गाज गिरने की घटना में सिद्धेश्वर राम (16) की मौत हो गई. बागबहार थाना अन्तर्गत ग्राम मुड़ाबहला में गाज गिरने की एक अन्य घटना भी हुई है. इसमें अपने खेत में काम कर रही हारावती कुजूर (30) की आकाशीय बिजली की चपेट में आ जाने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : कैमरे में कैद हुई 'साक्षात मौत', Video देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

इसी तरह जशपुर जिले में रविवार को ही दोपहर पंडरापाठ क्षेत्र के बीजापाठ में आकाशीय बिजली गिरने की तीसरी घटना में दो लोगों की भी मौत हो गई.

Newsbeep

VIDEO : बिजली ने ली 22 की जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ठाकुर ने कहा कि रविवार को ही दोकड़ा थाना अंतर्गत चोंगरीबहार के खेल मैदान में फुटबाल मैच के दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से तीन दर्शक झुलस गए. इस मैच में आसपास के सैकड़ों दर्शक उपस्थित थे. बिजली की चपेट में आने वाले तीनों घायलों को उपचार के लिए कुनकुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
( इनपुट एजेंसियों से)