यह ख़बर 27 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

लिव-इन रिश्ते में रह रहे दंपती की हत्या

खास बातें

  • पंजाब के जालंधर जिले के करतारपुर थाना क्षेत्र में लिव-इन रिश्ते में जिदंगी बसर कर रहे एक दंपती की हत्या का मामला सामने आया है। हालांकि, अब न तो हत्यारों और न ही हत्या की वजह का पता चल सका है।
जालंधर:

पंजाब के जालंधर जिले के करतारपुर थाना क्षेत्र में लिव-इन रिश्ते में जिदंगी बसर कर रहे एक दंपती की हत्या का मामला सामने आया है। हालांकि, अब न तो हत्यारों और न ही हत्या की वजह का पता चल सका है।

जालंधर के पुलिस अधीक्षक (डी) राजिंदर सिंह ने गुरुवार की रात यहां बताया कि करतारपुर थाना क्षेत्र में लिव-इन में साथ रह रहे दंपती की हत्या कर दी गई है। इनकी पहचान राम लाल उर्फ लल्ला (50) और ललिता (45) के तौर पर की गई है।

स्थानीय लोगों के हवाले से अधिकारी ने कहा कि ललिता कहां से आई थी और कहां की रहने वाली है इसका किसी को पता नहीं है। राम लाल प्रवासी श्रमिक था और दोनों चार साल से साथ रह रहे थे। आज सुबह इलाके के अन्य श्रमिकों ने शव को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और करतारपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, अब तक कोई सुराग नहीं मिला है और न ही हत्या के कारणों का पता चला है।