NDTV Khabar

LIVE: जम्मू कश्मीर का दौरा करने गए राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं को वापस भेजा गया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्षी दलों के कई नेता आज जम्मू कश्मीर का दौरा करने पहुंचे लेकिन उन्हें वापस लौटा दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LIVE: जम्मू कश्मीर का दौरा करने गए राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं को वापस भेजा गया

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्षी दलों के कई नेता आज जम्मू कश्मीर का दौरा करने पहुंचे लेकिन उन्हें वापस लौटा दिया गया. सभी नेता अनुच्छेद 370 के प्रमुख प्रावधानों को हटाए जाने के बाद वहां की स्थिति का जायजा लेने गए थे. इस दौरे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, केसी वेणुगोपाल, आनंद शर्मा, सीपीएम के सीताराम येचुरी, डीएमके के तिरुचि सिवा, टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी, सीपीआई के डी राजा, एनसीपी के मजीद मेनन, आरजेडी के मनोज झा, जेडीएस के कुपेंद्र रेड्डी और शरद यादव गए थे. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को कश्मीर आने का न्योता दिया था.

जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी LIVE UPDATES


 


Aug 24, 2019
15:29 (IST)
विपक्षी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल में राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, डी राजा, शरद यादव, मनोज झा, मजीद मेमन, और अन्य जो श्रीनगर पहुंचे थे, उनको वापस भेज दिया गया है. 
Aug 24, 2019
15:20 (IST)
कांग्रेस नेता राहुल गांधी श्रीनगर एयरपोर्ट पहुंचे. 

Aug 24, 2019
10:58 (IST)
गुलाम नबी आजाद ने कहा, 'एक तरफ सरकार कहती है कि स्थिति सामान्य है और दूसरी तरफ वह किसी को वहां जाने की इजाजत नहीं देती. इस तरह का विरोधाभास पहले कभी नहीं देखा. अगर स्थिति सामान्य है तो नेताओं को घर में नजरबंद क्यों किया गया है?' 

Aug 24, 2019
10:09 (IST)
जम्मू-कश्मीर का आज दौरा करने जा रहे डेलीगेशन के सदस्य और एनसीपी नेता माजिद मेमन ने कहा, 'हमारा मकसद अशांति फैलाना नहीं है. हम सरकार के विरोध में नहीं जा रहे हैं, हम सरकार के समर्थन में जा रहे हैं. जिससे हम उन्हें सुझाव दे सकें कि वहां और क्या किया जा सकता है.' 
 
Aug 24, 2019
08:55 (IST)
दौरा करने वाले सभी नेता अनुच्छेद 370 के प्रमुख प्रावधानों को हटाए जाने के बाद जम्मू कश्मीर की स्थिति का जायजा लेंगे.
Aug 24, 2019
08:54 (IST)
कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्षी दलों के कई नेता आज जम्मू कश्मीर का दौरा करेंगे.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement