NDTV Khabar

मैकडोनाल्ड में गर्भवती महिला को परोसी फ्रेंच फ्राई के साथ भुनी हुई छिपकली, शिकायत दर्ज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैकडोनाल्ड में गर्भवती महिला को परोसी फ्रेंच फ्राई के साथ भुनी हुई छिपकली, शिकायत दर्ज

कोलकाता में मैकडोनाल्ड के आउटलेट में फ्रेंच फ्राई में भुनी हुई छिपकली परोसने का मामला सामने आया है

खास बातें

  1. चार साल की बच्ची के साथ मैकडोनाल्ड में खाना खाने आई थी प्रियंका
  2. प्रियंका ने अपनी गायनोलॉजिस्ट से गर्भ में पल रहे बच्चे की भी जांच कराई
  3. मैकडोनाल्ड ने मामले को शांत करने के लिए दिया मुफ्त भोजन का ऑफर
कोलकाता: आप परिवार के साथ किसी मशहूर रेस्त्रां में खाना गए हैं और आपको तेज भूख लगी है. आपने अपना पसंदीदा भोजन भी ऑर्डर कर दिया है. लेकिन जैसे ही आप खाना खाना शुरू करते हैं तो आपको प्लेट में खाने के साथ भुनी हुई छिपकली दिख जाए तो, आप की हालत कैसी होगी, ऐसा सोच कर भी जी मचल जाता है. लेकिन प्रियंका मोइत्रा के साथ जब सच में ऐसा हुआ तो एकबार में उसके होश उड़ गए.

पश्चिम बंगाल की राजधानी स्थित बहुराष्ट्रीय फास्ट फूड चेन मैकडोनाल्ड की एक आउटलेट में प्रियंका अपनी चार साल की बेटी के साथ बर्गर खाने गई. बर्गर के साथ परोसे गए फ्रेंच फ्राइ में कथित तौर पर छिपकली मिली. उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.

फूलबगान पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मोइत्रा ने 28 फरवरी को एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें और उनकी बेटी को यहां ईएम बाइपास स्थित एक शॉपिंग मॉल में मैकडोनाल्ड के आउटलेट से खरीदी गई फ्रेंच फ्राई के पैकेट में मरी हुई छिपकली मिली. उन्होंने दूषित खाने की एक तस्वीर भी दी.

प्रियंका ने बताया कि उन्होंने कुछ फ्रेंच फ्राई खाईं भी, लेकिन अचानक छिपकली देखते ही उसे उबकाई आने लगी और सिर चकराने लगा. वह वॉशरूम की तरफ दौडी़. उन्होंने बताया कि वह तुरंत अपनी गायनोलॉजिस्ट के पास भी गईं और पेट में पल रहे अपने बच्चे की जांच कराई. जांच में सब सामान्य आया है. प्रियंका ने बताया कि मैकडोनाल्ड स्टॉफ ने मामले को शांत करने के लिए उन्हें मुफ्त में भोजन और बच्चे की जन्मदिन पार्टी के आयोजन का ऑफर दिया.

टिप्पणियां
पुलिस ने कहा कि छिपकली को देखकर महिला बीमार पड़ गई और अपनी बेटी के स्वास्थ्य के लिए भी चिंतित हो गई. पुलिस ने बताया कि उन्होंने शिकायत दर्ज कर ली है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement