'लोजपा और चिराग को न भ्रम में रहना चाहिए, न भ्रम पालना चाहिए' : सुशील मोदी और भूपेन्द्र यादव यादव ने कहा

सुशील मोदी ने कहा कि लोजपा नेता कहते हैं कि वह नीतीश कुमार को बिहार का सीएम नहीं बनने देंगे. इसका सीधा मतलब है कि वह पीएम मोदी और अमित शाह के निर्णय का विरोध कर रहे हैं.

'लोजपा और चिराग को न भ्रम में रहना चाहिए, न भ्रम पालना चाहिए' : सुशील मोदी और भूपेन्द्र यादव यादव ने कहा

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता खुलकर लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग़ पासवान की आलोचना कर रहे हैं . शुक्रवार को उप मुख्य मंत्री सुशील मोदी ने चुनाव प्रचार में जाने से पूर्व शुक्रवार को पटना हवाईअड्डा पर पत्रकारों से बात करते हुए लोक जनशक्ति के चिराग़ पासवान के दावे को झूठा व बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि अमित शाह से टेलीफोन पर मेरी बातें हुई है. लोजपा नेता और शाह के बीच चुनाव को लेकर कभी कोई बात नहीं हुई. सीटों की संख्या को लेकर विवाद था, भाजपा जितनी सीटें दे रही थी, लोजपा उससे काफी अधिक सीटें मांग रही थी, जिसके कारण वार्ता टूटी और लोजपा स्वयं निर्णय लेकर गठबंधन से अलग हुआ. जो पार्टी बिहार में एक सीट भी नहीं जीत सकती है, वह सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही है. 

मोदी ने कहा कि लोजपा नेता कहते हैं कि वह नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को बिहार का सीएम नहीं बनने देंगे. इसका सीधा मतलब है कि वह पीएम मोदी और अमित शाह के निर्णय का विरोध कर रहे हैं. बिहार में भाजपा की सरकार बनने देना नहीं चाहते हैं. आखिर यह कैसी राजनीति है कि एक तरफ तो पीएम मोदी की तारीफ करते हैं और दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा समर्थित नीतीश कुमार का विरोध करते हैं.

बिहार में बहुत जान बा... : शत्रुघ्न सिन्हा ने 'बिहार में का बा' के सवाल पर अपने अंदाज में दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोदी ने स्पष्ट किया कि लोजपा वोट कटवा है और उसका एक ही मकसद है कि बिहार में एनडीए की सरकार नहीं बने. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि बिहार में एनडीए की बहुमत की सरकार बनेगी.इस बीच बिहार के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने एक ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री जी के नाम के इस्तेमाल पर चिराग पासवान भ्रम पैदा करना चाहते हैं. बिहार चुनाव में एनडीए में 'BJP-JDU-VIP व HAM' गठबंधन में हैं. LJP से न हमारा गठबंधन है, न ही चुनाव में वो NDA का हिस्सा हैं.चिराग को न भ्रम में रहना चाहिए, न भ्रम पालना चाहिए और न भ्रम फैलाना चाहिए.