समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव Result: LJP ने बनाई निर्णायक बढ़त, जीत तय

बिहार की समस्तीपुर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव की अभी तक की मतगणना में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रिंस राज अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं कांग्रेस उम्मीदवार अशोक कुमार  से जीतना लगभग तय हो गया है.

समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव Result: LJP ने बनाई निर्णायक बढ़त, जीत तय

राम विलास पासवान पार्टी की LJP के उम्मीदवार समस्तीपुर सीट से आगे हैं.

नई दिल्ली:

बिहार की समस्तीपुर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव की अभी तक की मतगणना में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रिंस राज अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं कांग्रेस उम्मीदवार अशोक कुमार  से जीतना लगभग तय हो गया है. हालांकि किसको कितने वोट मिले हैं. इसका अंतिम परिणाम जारी नहीं हुआ है. लेकिन खबर लिखे जाने तक प्रिंस राज 31,375 मतों के अंतर से आगे चल रहे थे. समस्तीपुर लोकसभा सीट लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान के निधन से रिक्त हुई है. पार्टी ने यहां से उनके बेटे प्रिंस राज को उम्मीदवार बनाया है.  बिहार में पांच विधानसभा सीटों बेलहार, सिमरी बख्तियारपुर, नाथनगर,किशनगंज और दरौंद में हुए उपचुनाव की मतगणना भी चल रही है. जिसमें राजद दो सीटों पर, जदयू और एआईएमआईएम एक-एक सीटों पर आगे हैं. एक सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार आगे है.

Maharashtra Assembly Elections Results 2019: बीजेपी की सीटें हुईं कम, शिवसेना ने याद दिलाया 50-50 का फॉर्मूला

सिमरी बख्तियारपुर से राजद के जफर आलम जदयू के अरुण कुमार से 825 सीटों पर आगे चल रहे हैं. आलम को जहां 26,452 मत मिले हैं वहीं कुमार को 25,627 मत मिले हैं. किशनगंज विधानसभा सीट पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के कमरुल होदा भारतीय जनता पार्टी की स्वीटी सिंह से 7,398 मतों के अंतर से आगे चल रहे हैं. नाथनगर सीट से जनता दल (यूनाइटेड) के लक्ष्मीकांत मंडल राष्ट्रीय जनता दल की रबिया खातून से 5,811 मतों के अंतर से आगे हैं. निर्दलीय उम्मीदवार कर्णजीत सिंह जनता दल यूनाइटेड के अजय कुमार सिंह से 5,717 मतों के अंतर से आगे हैं.  बेलहर सीट से राष्ट्रीय जनता दल के रामदेव यादव जनता दल यूनाइटेड के लालधारी यादव से 9,058 मतों के अंतर से आगे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Election Results 2019: रोहतक में पूर्व सीएम हुड्डा के दफ्तर पर बड़ी संख्या में जुटे कार्यकर्ता​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)