यह ख़बर 12 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आडवाणी ने की प्रकाश सिंह बादल से बात, बोले नीतीश को मनाएं : सूत्र

खास बातें

  • एनडीए को एकजुट रखने के प्रयासों के तहत आडवाणी ने यह बात की है। सूत्र बता रहे हैं कि आडवाणी ने बादल से आग्रह किया है कि वह बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड नीतीश कुमार से बात कर गठबंधन में बने रहने के लिए कहें।
नई दिल्ली:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पंजाब के मुख्यमंत्री और अकाली दल नेता प्रकाश सिंह बादल से फोन पर बात की है।

एनडीए को एकजुट रखने के प्रयासों के तहत आडवाणी ने यह बात की है। सूत्र बता रहे हैं कि आडवाणी ने बादल से आग्रह किया है कि वह बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड नीतीश कुमार से बात कर गठबंधन में बने रहने के लिए कहें।

इससे पहले, नरेन्द्र मोदी को भाजपा में राष्ट्रीय भूमिका दिए जाने के फैसले के बाद राजग में फूट की आशंकाओं के बीच भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू प्रमुख शरद यादव से बात की।

सूत्रों ने बताया कि फोन पर हुई बातचीत के दौरान आडवाणी ने दोनों नेताओं को यह बताने का प्रयास किया कि लोकसभा चुनाव का एकजुट हो कर सामना करने के लिए राजग का एक बने रहना जरूरी है।

आडवाणी ने राजग सहयोगियों से ऐसे समय में बात की है जब खबरें आ रही हैं कि मोदी को राष्ट्रीय भूमिका दिए जाने पर गंभीर आपत्ति रखने वाला जदयू बिहार में भाजपा से अलग हो सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)