Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली हिंसा : कौन है जाफराबाद में पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख

दिल्ली के उत्तर-पूर्व इलाके में हुई हिंसा में दंगों में स्थानीय अपराधियों की बड़ी भूमिका रही है. ऐसे कई लोगों की पहचान भी की जा चुकी है और कई गिरफ्तार भी किये गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली हिंसा : कौन है जाफराबाद में पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख

पुलिस शाहरुख की तलाश कर रही है

खास बातें

  1. दिल्ली हिंसा में स्थानीय अपराधी भी शामिल
  2. बरामद हुए हैं कई अवैध हथियार
  3. करीब 80 लोग गोली चलने से हुए घायल
नई दिल्ली:

दिल्ली के उत्तर-पूर्व इलाके में हुई हिंसा में दंगों में स्थानीय अपराधियों की बड़ी भूमिका रही है. ऐसे कई लोगों की पहचान भी की जा चुकी है और कई गिरफ्तार भी किये गए हैं. अपराधियों के यहां से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद हो रहे हैं जिनका जमकर इस्तेमाल हुआ. अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 80 से ज्यादा लोग गोली लगने से घायल हुए हैं. हिंसा करने वाले ज्यादातर लोग उत्तरी पूर्वी दिल्ली के ही रहने वाले हैं.  अभी इन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है. जाफराबाद में शाहरुख नाम के जिस लड़के की तस्वीर जिसमें  वह पुलिसकर्मी पर पिस्टल ताने हुए है, उसको शामली से गिरफ्तार कर लिया गया है. शाहरुख की उम्र 27 साल है और वह सीलमपुर के चौहान बांगड़ का रहने वाला है. बताया जाता है कि शाहरुख को जिम जाने का शौक है. उसका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है. लेकिन शाहरुख के पिता पर ड्रग पैडलर होने का केस चल रहा है. उन पर कई केस दर्ज हैं. हाल ही में वो ज़मानत पर बाहर आये हैं. 

वहीं दिल्ली पुलिस के अधिकारी उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में पुलिस नजर बनाए रखी है.  दिल्ली पुलिस के एडिशनल कमिश्नर ओपी मिश्रा लगातार अपनी टीम के साथ इलाके में घूमकर लोगों से शांति और अमन क़ायम की.दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में पिछले दो दिनों से शांति है लेकिन तनाव बरकरार है. अब तक इस हिंसा में 46 लोगों की मौत हुई है जबकि 200 से ज़्यादा लोग घायल हुए हैं. 


टिप्पणियां

रवीश कुमार का प्राइम टाइम: दिल्ली दंगा-आम लोगों ने बचाई भारत की आत्मा​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... अक्षय कुमार ने कोरनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम, ट्वीट कर दी जानकारी

Advertisement