Lockdown 4: स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स खुल सकते हैं, लेकिन दर्शकों को इजाजत नहीं 

Lockdown 4: गृह मंत्रालय की तरफ से जारी दिशा निर्देश के अनुसार स्टेडियम और स्पोर्ट्स कांपलेक्स खुल सकते हैं, लेकिन दर्शकों को इजाजत नहीं होगी.

Lockdown 4: स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स खुल सकते हैं, लेकिन दर्शकों को इजाजत नहीं 

lockdown-4 guidelines: स्टेडियम और स्पोर्ट्स कांपलेक्स खुल सकते हैं.

नई दिल्ली:

Lockdown 4: कोरोनावायरस के प्रसार को कम करने के लिए 54 दिनों से जारी लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन का यह चौथा चरण (Lockdown-4) है. गृह मंत्रालय ने लॉकडाउन-4 को लेकर नए निशा-निर्दश जारी किए हैं. गृह मंत्रालय की तरफ से जारी दिशा निर्देश के अनुसार स्टेडियम और स्पोर्ट्स कांपलेक्स खुल सकते हैं, लेकिन दर्शकों को इजाजत नहीं होगी.

बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (NDMA) ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि कोरोनावायरस से निपटने के लिए लागू लॉकडाउन की अवधि 31 मई तक बढ़ाई गई. NDMA ने कहा कि कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया गया है,

भारत में Covid-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 90927 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2872 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 90927 हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4987 नए मरीज़ मिले हैं और 120 लोगों की जान गई है. बीते 24 घंटे में अब तक सबसे ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि 34109 मरीज कोरोना  को मात देने में सफल रहे हैं. रिकवरी रेट सुधर कर 37.51 प्रतिशत पर पहुंच गया है.