Lockdown: कर्नाटक से 5000 से अधिक यात्रियों को लेकर पांच विशेष ट्रेनें रवाना

Lockdown: यात्रियों को भोजन के पैकेट और पानी की बोतल मुहैया कराई गई, एहतियात के तौर पर ट्रेनों में कोई पैट्री कार नहीं

Lockdown: कर्नाटक से 5000 से अधिक यात्रियों को लेकर पांच विशेष ट्रेनें रवाना

कर्नाटक से जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हुई ट्रेन.

बेंगलुरु:

Lockdown: ऊधमपुर सहित विभिन्न गंतव्य स्थानों के लिए करीब 5700 यात्रियों को लेकर पांच विशेष ट्रेनें रविवार को रवाना हुईं. यह जानकारी रेलवे अधिकारियों ने दी. दक्षिण पश्चिम रेलवे के अधिकारियों के अनुसार ऊधमपुर के लिए ट्रेन चिकबनावर से दोपहर साढ़े 12 बजे 985 यात्रियों के साथ रवाना हुई.

दूसरी ट्रेन कोलार जिले के मालुर से 1200 यात्रियों और 47 बच्चों को लेकर बांकुरा के लिए अपराह्न दो बजकर 10 मिनट पर रवाना हुई जबकि तीसरी ट्रेन चिक्कबनावरा से शाम चार बजकर पांच मिनट पर ग्वालियर के लिए 1068 यात्रियों को लेकर रवाना हुई. रेलवे अधिकारियों ने कहा कि चौथी विशेष ट्रेन 1200 यात्रियों के साथ मालुर से शाम चार बजकर 55 मिनट पर दानापुर के लिए रवाना हुई.

Newsbeep

उन्होंने कहा कि पांचवीं श्रमिक विशेष ट्रेन 1200 लोगों को लेकर गोरखपुर के लिए रवाना हुई.सभी यात्रियों को भोजन के पैकेट और पानी की बोतल मुहैया कराई गई. दक्षिण पश्चिम रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि खाने के पैकेट में चावल, चपाती, बिस्किट, कुकीज, अचार, पानी की बोतल, छाछ थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अधिकारियों ने कहा, ‘‘एहतियात के तौर पर इसमें कोई पैट्री कार नहीं है. पूरी यात्रा के दौरान भोजन आईआरसीटीसी के बेस किचन से मुहैया कराया जाएगा. कितनी बार भोजन मुहैया कराया जाएगा यह यात्रा की अवधि पर निर्भर करेगा.'' अधिकारियों ने कहा कि एहतियाती कदम के तौर पर आईआरसीटीसी और रास्ते में पड़ने वाले अन्य मंडलों को यात्रियों की जानकारी मुहैया कराई गई है. यात्रियों से यह जानकारी यात्रा शुरू होने से पहले एकत्रित की गई थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)